Anupama ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस को लगा शो के बंद होने का डर
X

Anupama ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस को लगा शो के बंद होने का डर

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) फेम रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया छाई रहती हैं. रुपाली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे देख फैंस को लगने लगा कि शो बंद होने वाला है. 

Anupama ने शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस को लगा शो के बंद होने का डर

नई दिल्ली: सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अपनी दमदार एक्टिंग से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) घर-घर में काफी फेमस हो गई हैं. सीरियल में 3 बच्चों की मां रुपाली (Rupali Ganguly) हर परिस्थिति में खुद को सुपरमॉम साबित करती हैं. केवल मां के रूप में ही नहीं बल्कि एक अच्छी सास और बहू के भी सभी गुण अनुपमा में मौजूद हैं.

मेकअप रूम को कर रही हैं मिस

हाल ही में रुपाली (Rupali Ganguly) ने  इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुस्कान सबसे अच्छा मेकअप है जिसे कोई भी अपना सकता है'. इसके आगे वह लिखती हैं कि, 'मैं अपने मेकअप रूम को मिस कर रही हूं (कृपया मोनिशा मेस को अनदेखा करें). मैं अपने सेट को और बच्चों को मिस कर रही हूं'. एक फैन ने सोचा कि अनुपमा बंद होने जा रहा है. उसने लिखा, 'मैम अनुपमा खतम होने वाला ह ना ?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

rupali ganguly

 

रुपाली ने सबके लिए की प्रार्थना

रुपाली (Rupali Ganguly) अक्सर अपने फैंस को अपने सेट से पर्दे के पीछे की तस्वीरें और वीडियो दिखाती रहती हैं. वह अपने पति अश्विन वर्मा (Ashwin Verma) के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, रुपाली ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, 'सोमवार, नया दिन, नया हफ्ता, नए लक्ष्य. मैं, हम सभी के लिए एक शानदार हफ्ते के लिए प्रार्थना करती हूं'.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

वनराज और अनुपमा का हुआ तलाक

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों वनराज और अनुपमा के तलाक का ट्रैक दिखाया जा रहा है. काफी लंबे समय से तलाक होगा या नहीं पर दर्शकों की निगाहें अटकी हुई थी. कल के एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा और वनराज (Anupama Vanraj) का तलाक हो जाता है. जिसे सुन काव्या (Kavya) काफी खुश होती हैं.

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan नहीं इकट्ठा कर सकते फंड, कहा- 'मुझे पैसे मांगने में आती है शर्म'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news