Ishita Dutta And Vatsal Sheth Son Vaayu: अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल शेठ पिछले साल जुलाई में अपने पहले बच्चे वायु का स्वागत किया था, जिसकी क्यूट फोटो शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को गुड न्यूज दी थी, जिसको खूब पसंद किया गया था. वहीं, हाल ही में उनके बेटे वायु का अन्नप्राशन सेरेमनी रखी गयी थी, जिसको चावल समारोह भी कहा जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी की खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिनको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस समारोह में दोनों स्टार्स के करीबी दोस्तों के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी नजर आ रहे हैं. शेयर की गई पहली तस्वीर में इशिता अपने बेबी बॉय के माथे पर किस करती नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक फैमिली फोटो में इशिता की बहन तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) भी नजर आ रही हैं. इस खास अवसर के लिए वत्सल शेठ ने कुर्ता-पायजामा चुना तो वहीं, इशिता लाल रंग की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं. 



शेयर की बेटे वायु के अन्नप्राशन सेरेमनी की तस्वीरें  


इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, '6 महीने मुबारक हो मेरे बच्चे. वायु का अन्नप्राशन समारोह, जो लोग नहीं जानते हैं उनके लिए ये एक बंगाली पारंपरिक समारोह है, जिसे चावल समारोह के रूप में भी जाना जाता है, जहां बच्चे को उसके मामा द्वारा ठोस खाना दिया जाता है. पहली बार..बेशक बच्चा खाने के लिए बहुत छोटा है, इसलिए हम केवल उसे स्वाद से परिचित करवाते हैं'. 



सेलेब्स भी कर रहे कमेंट्स


वहीं, इनकी तस्वीरों पर काफी सारे फैंस कमेंट्स कर रहे हैं. इसके अलावा कई स्टार्स भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं, जिनमें से एक बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कमेंट करते हुए दिल वाला इमोजी शेयर किया. बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल शेठ ने साल 2017 में शादी की थी. दोनों एक दूसरे से टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' की शूटिंग के दौरान मिले ते, जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.