Hrithik Roshan Demand: लंबे समय से बॉलीवुड में साउथ फिल्मों का रीमेक बन रहा है, इस पर लोगों ने अपनी निराशा भी शेयर की है. हालांकि, एक रीमेक है जिसके लिए हर कोई सुपर एक्साइटेड है और वो है ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha). इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि फिल्म का बजट बढ़ गया है लेकिन अब इसके पीछे का कारण पता चला है. 



 


ऋतिक की वजह से बढ़ा बजट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'विक्रम वेधा' इसी नाम से साल 2017 की तमिल फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विक्रम वेधा' के रीमेक का बजट बढ़ गया है और अब ये लगभग 175 करोड़ बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने जितना बजट बनाया था उससे दोगुना है. फिल्म मेकर्स कम से कम बजट में शूटिंग पूरी करना चाहते थे. लेकिन ऋतिक रोशन की वजह से ये काफी बढ़ गया है. 



 


ये थी बजट बढ़ने की वजह


 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'विक्रम वेधा' के डायरेक्टर गायत्री पुष्कर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग यूपी में करना चाहते थे , जैसा कि उन्होंने तमिल वर्जन की शूटिंग तमिलनाडु की सड़कों पर की थी. हालांकि, ऋतिक इस बात के लिए राजी नहीं हुए. एक्टर ने इसके बजाय मेकर्स को दुबई में यूपी की गलियों का सेट बनाने की सलाह दी है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सबसे एक्सपेंसिव फिल्म होगी. वहीं उनकी पिछली फिल्म 'वॉर' (War) 158 करोड़ के बजट में बनी थी.


यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor-Alia Bhatt के बच्चे की मासी बनने पर ये एक्ट्रेस हुई बुरी तरह ट्रोल, लोग बोले- 'मान ना मान मैं तेरी मेहमान'


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक