नई दिल्लीः बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो शुक्रवार की रात डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के दौरान का है, जहां शो के दौरान खुशी का मेकअप बिगड़ जाता है. खुशी के मेकअप बिगड़ने के बाद जाह्नवी उनका मेकअप ठीक करती हैं. इस वीडियो में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और दोनों काफी खुश भी दिखाई दे रही हैं. गौरतलब है कि खुशी और जाह्नवी की बॉन्डिंग अक्सर इनके वायरल वीडियो में दिखती है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्नवी को सजना सवरना तो बेहद पसंद है
बता दें, जाह्नवी कपूर अब एक कॉस्मेटिक ब्रांड की अम्बेसडर बन गई हैं. जाह्नवी को सजना सवरना तो बेहद पसंद है लेकिन क्योंकि अब यह उनके काम का हिस्सा बन गया है तो वो अपने मेक अप का खास ख्याल रखती हैं. बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से अलग जाह्नवी कपूर, अपना मेकअप खुद से करना पसंद करती है और उन्होंने मेकअप करना अपनी मां श्रीदेवी से सीखा.



हाल ही में जाह्नवी ने बताया था, 'ज्यादातर इवेंट्स के लिए में खुद अपना मेक अप करती हूं. जैसे कि सोनम दीदी की वैडिंग के लिए और प्राइवेट इवेंट्स के लिए मैं खुद ही अपना मेक उप करना पसंद करती हूं, क्योंकि बचपन से मैंने मां को देखा है, खुद अपना मेक अप करते हुए, उन्हें भी बहुत मजा आता था.' जाह्नवी का मानना है कि जिस तरीके से आप अपने चेहरे को जानते है, कोई और नही जान सकता. इसलिए वह अपना मेक अप करने में बहुत कम्फर्टेबल हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें