Allu Arjun National Film Award: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2021 का ऐलान हो चुका है. इस बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को उनकी फिल्म पुष्पा के लिए. बस जैसे ही ये ऐलान हुआ तो अल्लू अर्जुन के घर और पुष्पा की टीम में खुशी की लहर ही दौड़ गई. एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें ना सिर्फ अल्लू खुशी में पत्नी को गोद में उठाकर किस करते दिख रहे हैं बल्कि इमोशनल भी नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुष्पा के डायरेक्टर की भर आई आंखें
इस वीडियो में अल्लू अर्जुन अवॉर्ड अनाउंस होते ही खुशी से झूम उठते हैं तो वहां मौजूद हर शख्स खुशी से चिल्ला उठता है. वहीं वीडियो में वो पुष्पा के निर्देशक सुकुमार को गले लगाते हैं लेकिन इस पल में सुकुमार इतने इमोशनल हो जाते हैं कि उनकी आंखें ही भर आती हैं और दोनों काफी देर तक एक दूसरे को गले से लगाए रखते हैं. 



वहीं एक और वीडियो में अल्लू अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी को खुशी से बांहों में भरे नजर आ रहे हैं साथ ही वो उन्हें किस भी करते हैं. फिर बच्चों और माता-पिता को गले लगाते है. इस खुशी के मौके पर हर किसी के चेहर पर बड़ी स्माइल. वहीं कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन वो पहले तेलुगु एक्टर हैं जिन्हें बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है. 



आलिया ने कहा ऑडियंस को थैंक्यू
आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है और अब इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ उन्होंने इस खुशी को साझा किया है. उन्होंने इसका सबसे ज्यादा श्रेय अपनी ऑडियंस को दिया है. इतना ही नहीं कृति सेनन को भी उन्होंने अपनी पोस्ट में बधाई दी जिन्होंने भी बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है.   



कृति की भी खुशी का नहीं ठिकाना
कृति का ये पहला नेशनल अवॉर्ड है लिहाजा इसे पाकर वो खुशी से फूली नहीं समां रहीं. मिमी में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी और इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी.