नई दिल्ली: 15 अगस्त को देश जब 71वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा हुआ तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो प्रियंका चोपड़ा को भला बुरा कहते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे थे. 15 अगस्त को जब पूरा देश आजादी की सालगिरह मना रहा था तो उस समय प्रियंका ने कुछ ऐसा कर दिया जो कुछ लोगों के गले नहीं उतरा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने तिरंगे के रंग का दुपट्टा गले में पहन रखा है, और उसे वे बहुत ही प्यार से लहरा रही हैं. कुछ लोगों ने प्रियंका को ट्रॉल करना शुरू कर दिया.



एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तिरंगे के ऐसे इस्तेमाल को गलत और अपमानजनक बताया. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि, कृपया आप भारत में फिर से ना लौटें. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनके समर्थन में भी आए और उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहें है. 


गौरतलब है कि फिलहाल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फिल्में कर रही हैं, और फिलहाल उनके पास दो प्रोजेक्ट हैं. बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि प्रियंका चोपड़ा ट्रोल हुई हो इससे पहले वह (30 मई) को पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है.