विराट कोहली को शाहरुख खान ने बताया 'बॉलीवुड का दामाद', 'पठान' गाने पर क्रिकेटर को सिखाया डांस
Advertisement
trendingNow12229776

विराट कोहली को शाहरुख खान ने बताया 'बॉलीवुड का दामाद', 'पठान' गाने पर क्रिकेटर को सिखाया डांस

Anuhska Sharma के पति और क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर शाहरुख खान ने बड़ा बयान दिया है. एक्टर ने कोहली को बॉलीवुड का दामाद बताया. साथ ही ये भी बताया कि उन्होंने क्रिकेटर को डांस भी सिखाया है.

शाहरुख खान, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

Shahrukh Khan on Virat Kohli: किंग खान (Shahrukh Khan) अनुष्का शर्मा के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन दोनों की अच्छी दोस्ती भी है. इतना ही नहीं शाहरुख अनुष्का के पति और फेमस क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने विराट कोहली को बॉलीवुड का दामाद तक कह दिया. जानें शाहरुख के इस टैग के पीछे की वजह क्या है.

विराट हैं 'बॉलीवुड के दामाद'
शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान विराट कोहली पर खुलकर बात की. किंग खान ने कहा- 'मैंने उसके साथ बहुत वक्त बिताया है. वो बहुत प्यारे हैं और मुझे बहुत पसंद हैं. मैं तो ये कहूंगा कि वो बॉलीवुड के दामाद हैं. मैं विराट और अनुष्का को लंबे वक्त से जानता हूं. दोनों के साथ क्वालिटी वक्त भी बिताया है. मैं तब से जानता हूं जब ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे और मैं अनुष्का के साथ फिल्म में काम कर रहा था. इस वजह से उसने हमारे साथ काफी वक्त बिताया और हम दोनों के बीच बातचीत फ्रेंडली होने लगी.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

क्या Lara Dutta निभा रही हैं रणबीर कपूर की 'रामायण' में 'कैकयी' का किरदार? एक्ट्रेस बोलीं- 'कौन नहीं चाहता...'

मैंने सिखाया 'पठान' गाने पर डांस
शाहरुख खान ने आगे कहा कि 'मैंने विराट कोहली को 'पठान' के टाइटल ट्रैक गाने पर डांस भी सिखाया है. मैंने एक मैच में उन्हें रवींद्र जडेजा को डांस सिखाते हुए देखा है. मैंने दोनों को डांस करते हुए देखा, लेकिन दूसरे ही पल इन दोनों का इतना बुरा डांस देख बुरा भी लगा. इसलिए मैंने सोचा कि मैं विराट को डांस सिखा देता हूं थोड़ा सा. जिससे अगले वर्ल्ड कप या फिर किसी भी चैंपियनशिप में जब वो डांस करेंगा तो मुझे स्टेप्स सिखाने के लिए बुला लेगा.'

 

 

मई होने वाला है धमाकेदार, सिनेमाघरों में आ रही हैं ये बड़ी फिल्में 

इन फिल्मों अनुष्का-शाहरुख की दिखी जोड़ी
अनुष्का और शाहरुख खान की पहली फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' थी. इसके बाद 'जब तक है जान', 'जब हैरी मेट सेजल', 'जीरो' और 'ऐ दिल है मुश्किल' हैं.

Trending news