Esha Gupta Bold Look: ईशा गुप्ता एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वो लहंगा चोली पहनकर भी चर्चा में आ गई है. ना शॉर्ट ड्रेस पहनी ना ही बैकलेस गाउन फिर क्यों उनकी तस्वीर देख दिल इस कदर धड़क उठे आप भी शायद यही सोच रहे होंगे. तो इसका जवाब उसी तस्वीर में छिपा है जो ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इस बार किसी मॉर्डन या वेस्टर्न आउटफिट में नहीं बल्कि सिर से पांव तक सिर्फ इंडियन लुक में हैं और खूब जच भी रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा गुप्ता ने लाल लहंगे चोली में ढाया कहर
एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो लाल रंग के लहंगे चोली में नजर आ रही हैं. बोल्ड पोज दे रहीं ईशा बिना दुपट्ट् के लहंगे में कयामत लग रही हैं. यही वजह है कि उनकी इस फोटो के चर्चे खूब हो रहे हैं. किसी मैगजीन के लिए फोटोशूट करा रहीं ईशा गुप्ता ने इस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा- सौ दिल अगर हमारे होते, ख़ुदा क़सम, सब के सब तुम्हारे होते. 



वहीं फैंस भी ईशा की इस पोस्ट पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. हर किसी को हसीना का ये अंदाज भी खूब भा रहा है. 


आश्रम वेब सीरीज से फिर चर्चा में हैं ईशा गुप्ता
यूं तो ईशा गुप्ता को इंडस्ट्री में 1 दशक हो चुका है लेकिन अब तक उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ है जिसका सपना हर एक्ट्रेस देखती है. हाल ही में रिलीज आश्रम वेब सीरीज 3 में ईशा गुप्ता नजर आईं जिसमें उनकी बोल्डनेस के चर्चे सबसे ज्यादा हुए. इस सीरीज के बाद से ही ईशा एक बार फिर काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं ईशा गुप्ता अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचाती रहती हैं.    


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर