Evelyn Sharma Second Baby: बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) की खुशी का इस वक्त ठिकाना नहीं है क्योंकि वो दूसरी बार मां बनी हैं और इस बार उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले वो एक बेटी की मां भी हैं और अब बेटे के जन्म के बाद उनकी फैमिली कम्प्लीट हो गई जिससे वो काफी खुश हैं और उनकी ये खुशी उनकी लेटेस्ट तस्वीर में साफ नजर आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एवलिन ने बेटे के साथ तस्वीर की शेयर
एवलिन ने बेटे को जन्म देने के बाद अस्पताल से ही तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो बेटे को सीने से लगाए हुए पोज दे रही हैं. उन्होंने तस्वीर में बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. लेकिन गुड न्यूज ये है कि लाडले के नाम का खुलासा उन्होने जरूर कर दिया है. एवलिन ने पोस्ट में लिखा - "कभी नहीं सोचा था किबच्चे को जन्म देते ही इतना अद्भुत महसूस करूंगी. मैं बहुत खुश हूं. हमारे बेटे Arden को हाय कहिए”



जैसे ही एवलिन ने ये पोस्ट शेयर की तो इसे वायरल होते देर ना लगी. वैसे आपको बता दें कि एवलिन ने 2021 में तुषान भिंडी से शादी की थी जिसके बाद वो इसी साल बेटी को जन्म देकर पहली बार मां बनी. उन्होंने अपनी जिंदगी के इस पल को भी फैंस के साथ शेयर किया था. और अब लाडले के जन्म के बाद उन्होंने फिर से पोस्ट शेयर कर खुशखबरी शेयर की है. 


रणबीर संग काम कर चुकीं एवलिन
यूं तो एवलिन ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन आज भी उन्हें ये जवानी है दीवानी के लिए सबसे ज्यादा याद किया जाता है जिसमे रणबीर कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. 2006 में उन्होंने डेब्यू किया था. ये हॉलीवुड मूवी थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया. 2019 तक वो फिल्मों में एक्टिव रहीं लेकिन फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं.