Janhvi Kapoor Wedding Plan: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को हर जगह साथ देखा जाता है. फिर चाहे अनंत अंबानी और राधिका की शादी हो या फिर कोई भी फंक्शन. ये दोनों एक साथ एंट्री लेते हुए हर जगह साथ दिखे. दोनों ने खुले तौर पर तो कुछ भी नहीं कहा है लेकिन इतना जरूर है कि शिखर को एक्ट्रेस का रियूमर्ड बॉयफ्रेंड जरूर कहा जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस से एक फैन ने जाह्नवी और शिखर की शादी के प्लान को पूछ लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने वो बात कह दी जिसे जानने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'उलझ' के ट्रेलर में गई थीं जाह्नवी
जाह्नवी कपूर इन दिनों 'उलझ' फिल्म के ट्रेलर को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाह्नवी कपूर मुंबई में एक इवेंट में गई. इस इवेंट के दौरान एक फैन ने जाह्नवी से उनकी शादी को लेकर शिखर पहाड़िया से प्लान पूछ लिया. जाह्नवी पहले तो शॉक रह गईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि उनका बयान लोगों के बीच हड़कंप मचा रहा है. 


 



मुकेश अंबानी-नीता ने खोला खजाना,  640 करोड़ का विला, 21 करोड़ की कस्टम ज्वैलरी और 108 करोड़ का चोकर हार....छोटी बहुरानी को दिए ये तोहफे


क्या कहा एक्ट्रेस ने?
रियूमर्ड शिखर पहाड़िया और शादी को लेकर जैसे ही फैन ने एक्ट्रेस ने सवाल पूछा तो जाह्नवी ने कहा- 'ऑर यू मैड?'  जाह्नवी ने इस जवाब से ये शिखर और उनकी शादी की अफवाहों पर कहीं ना कहीं ब्रेक तो जरूर लगा दिया. वहीं ये भी हिंट दे दिया कि वो इवेंट में जिस सीक्रेट का जिक्र कर रही हैं वो उनकी शादी नहीं बल्कि फिल्म से रिलेटेड सीक्रेट है. जाह्नवी के इस जवाब के बाद वहां मौजूद फिल्म की स्टारकास्ट इस सवाल को डायवर्ट करती दिखी.


 



 



पीक पर छोड़ी एक्टिंग, मौत के मुंह से निकला बाहर तो हुआ लकवा...पड़ा रहा 3-4 साल; अब है 3300 करोड़ का बिजनेस टाइकून


 


2 अगस्त को रिलीज होगी 'उलझ'
जाह्नवी कपूर की मचअवेटेड फिल्म 'उलझ' इसी साल 2 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें जाह्नवी के अलावा गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू हैं. फिल्म का डायरेक्शन सुधांशु सारिया ने किया है. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इससे पहले जाह्नवी कपूर 'मिस्टर और मिसेज माही' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में थे. ये फिल्म इसी साल 31 मई को रिलीज हुई थी.