Advertisement
trendingPhotos2338687
photoDetails1hindi

मुकेश अंबानी-नीता ने खोला खजाना, 640 करोड़ का विला, 21 करोड़ की कस्टम ज्वैलरी और 108 करोड़ का चोकर हार...छोटी बहुरानी को दिए ये तोहफे

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Gifts: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में देश-विदेश से बड़े-बड़े बिजनेस मैन, सेलेब्स, राजनीति और खेल से जुड़ी हस्तियां पहुंचीं. इस शादी के कई इनसाइड वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर के अंदर का खूबसूरत नजारा देखने को मिला. लेकिन कई लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपनी बहुरानी को तोहफे में क्या दिया. तो चलिए आपको बताते हैं कि सास-ससुर की तरफ से राधिका को शादी का क्या खास तोहफा मिला है.

 

आलीशान विला

1/5
आलीशान विला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अंबानी ने बहुरानी और बेटे अनंत को शादी के तोहफे में दुबई के पास पाम जुमेराह में बनी एक आलीशान विला गिफ्ट की है. ये विला दुबई के पास पॉश इलाके में है. 

 

10 बेडरूम और प्राइवेट बीच

2/5
10 बेडरूम और प्राइवेट बीच

इस पाम जुमेरा में बनी विला की कीमत करीबन 640 करोड़ बताई जा रही है. इस विला में करीबन 10 बेडरूम है और एक प्राइवेट बीच है.

 

बेंटले कार

3/5
बेंटले कार

वैसे तो अंबानी परिवार में हर किसी मेंबर के पास कारों का बेहतरीन कलेक्शन हैं. लेकिन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटे अनंत को शादी के तोहफे को तौर पर बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटीसी स्पीड कार दी है. इस कार की कीमत 5 करोड़ 42 लाख बताई जा रही है.

कस्टम मेड ज्वैलरी

4/5
कस्टम मेड ज्वैलरी

नई नवेली दुल्हनिया को नीता अंबानी ने कस्टम मेड ज्वैलरी और Cartier brooch दिया है. इस कीमती तोहफे की कीमत करीबन 21 करोड़ 70 लाख रुपये है.

 

108 करोड़ का डायमंड चोकर हार

5/5
108 करोड़ का डायमंड चोकर हार

इन सबके अलावा नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अंबानी खानदान की छोटी बहुरानी राधिका को मोती और डायमंड जाड़ाऊ चोकर हार भी दिया है. जिसकी इंडियन करंसी में कीमत करीबन 108 करोड़ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़