'मिर्जापुर' एक्टर अली फजल ने हाल में ही गुडन्यूज सुनाई. वह जल्द ही पापा बनने वाले हैं. उनकी पत्नी ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट हैं. इस बीच अली फजल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ फैन बदतमीजी कर देता है. इसके बाद होता ये है कि एक्टर की सफेदी शर्ट खराब हो जाती है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तैरने लगा है. आइए आपको भी दिखाते हैं ये क्लिप.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पपाराजी ने Ali Fazal का वीडियो शेयर किया. वह रेमंड के शोरूम से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं. उनके एक हाथ में कॉफी का मग है तो दूसरी और वह किसी से बात कर रहे हैं. एक्टर को देखते ही पैप्स भी आ जाते हैं और उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं.



अली फजल को फैन ने दिया धक्का
अली फजल पैप्स को पोज देने लगते हैं. सबसे हंसी मजाक में बात करने लगते हैं. ऐसे में ही अचानक एक फैन आता है और एक्टर को धक्का दे देता है. ऐसे में अली फजल की सफेद शर्ट पर कॉफी गिर जाती है और एक्टर भी हैरान रह जाते हैं.


अली बनने वाले हैं पिता
पिछले महीने ही ऋचा चड्ढा और अली फजल ने गुडन्यूज सुनाई. दोनों के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. साल 2022 में अली और ऋचा ने शादी की थी. अब दोनों दो से तीन होने वाले हैं. मालूम हो, अली ने साल 2009 में '3 इडियट्स' में गेस्ट अपीरियंस के साथ करियर की शुरुआत की थी.