Farhan Akhtar Amrita Arora Video: ये तो सब जानते हैं कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा बेस्ट फ्रेंड हैं. अपनी इसी बेस्ट फ्रेंड का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए करीना कपूर खान ने देर रात अपने घर पर पार्टी रखी. इस पार्टी में करीना और अमृता के बॉलीवुड से जुड़े तमाम दोस्त पहुंचे. लेकिन इस पार्टी के बाद कुछ ऐसा कैमरे में कैद हुआ जिसे, जिससे भी देखा वो हैरान हो गया. करीना के घर पार्टी ओवर होने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बीवी को छोड़कर किसी और हसीना संग जैकेट में मुंह छिपाकर भागते हुए दिखे. ये नजारा जैसे ही कैमरे में कैद हुआ तो देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भागते दिखे फरहान अख्तर
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) चेक की जैकेट और उसी कलर के चेक की पैंट पहने हुए दिखे. इस जैकेट के अंदर एक्टर ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी है. इस पार्टी में फरहान यही कपड़े पहनकर अपनी लेडी लव शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे थे. लेकिन करीना के घर के बाहर खड़े पैपराजी ने जैसे ही फरहान की ओर टर्न किया तो वो जैकेट से अपना चेहरा छिपाकर भागते हुए दिखे. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर फरहान के साथ इस शर्ट के पीछे शिबानी नहीं, तो कौन थीं?


 



 


किसके साथ भागे फरहान


इस वीडियो में फरहान के साथ जो हसीना नजर आ रही हैं उसने भी अपना चेहरा फरहान की जैकेट से छिपाया हुआ है. ये हसीना फरहान की वाइफ शिबानी नहीं बल्कि अमृता अरोड़ा हैं जिनके लिए करीना ने ये खास बर्थडे पार्टी रखी थी. आपको बता दें, इस पार्टी की इनसाइड फोटोज को करीना कपूर खान ने भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें वो अमृता अरोड़ा और मलाइका के साथ पोज देते हुए दिखीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आई थीं.


 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं