नई दिल्ली: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने पिछले साल केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ भारत की राजधानी (दिल्ली)  की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया और पूछा कि लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. रिहाना (Rihanna) ने ट्विटर पर अपनी बात रखी तो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें करारा जवाब दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंटरनेशन पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर बोलीं तो कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उनका विरोध किया. दोनों के इस ट्विटर वॉर पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. 



 



 



 



 



क्या बोलीं रिहाना?


32 वर्षीय पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिहाना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है. 


इसे भी पढ़ें:  Farmers Protest पर Rihanna ने किया ट्वीट, जानिए जवाब में Kangana Ranaut ने क्या कहा


 


सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़


अब कंगना के इस जवाब पर रिहाना ने तो अब तक कोई जवाब नहीं दिया है. लेकिन नेटीजन्स को इसपर मजे लेने का एक मौका मिल गया है. अब सोशल मीडिया पर कुछ मीम्म रिहाना के पक्ष में तो कुछ कंगना के पक्ष में नजर आ रहे हैं. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


VIDEO