Farmers Protest पर Rihanna ने किया ट्वीट, जानिए जवाब में Kangana Ranaut ने क्या कहा

पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने दिल्ली की राजधानी की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया तो बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें करारा जवाब दिया है. 

Farmers Protest पर Rihanna ने किया ट्वीट, जानिए जवाब में Kangana Ranaut ने क्या कहा

नई दिल्ली: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने पिछले साल केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए तीन कृषि कानूनों के खिलाफ भारत की राजधानी (दिल्ली)  की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया और पूछा कि लोग इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. रिहाना (Rihanna) ने ट्विटर पर अपनी बात रखी तो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें करारा जवाब दिया है. 

क्या बोलीं रिहाना?

32 वर्षीय पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया है. रिहाना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest को भी दर्ज किया है. 

कंगना को रास नहीं आई रिहाना की बात

रिहाना की ये बात बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को रास नहीं आई और उन्होंने इस ट्वीट का जवाब काफी तीखे अंदाज में दिया है. कंगना हमेशा से ही कृषि कानून के पक्ष में नजर आईं हैं, अब उन्होंने रिहाना को 'मूर्ख' कहा और कहा कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं थे, लेकिन 'आतंकवादी जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं'.

कंगना ने कहा रिहाना को 'मूर्ख'

कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, 'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह चीनी उपनिवेश बना सके ... आप मूर्ख बन बैठें, आप जैसे हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं.'

प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ से भी हुई थी बहस

याद दिला दें कि प्रियंका चोपड़ा जोनास और दिलजीत दोसांझ जैसे अन्य लोग पहले ट्विटर पर किसानों के समर्थन में सामने आए थे. जिसके बाद दोनों की कंगना से ट्विटर पर बहस भी देखने को मिली थी. 

इसे भी पढ़ें:  Javed Akhtar के कारण बढ़ीं Kangana Ranaut की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा नोटिस

बता दें कि रिहाना के ट्विटर पर दस करोड़ फॉलोवर हैं और उनके इस ट्वीट को एक घंटे में हजारों लोगों ने रीट्वीट किया. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रिहाना के ट्वीट की प्रशंसा की है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.