Hrithik Roshan and Deepika Padukone Movie: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन थ्रिलर साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में नंबर वन पोजिशन पर है. ऋतिक (Hrithik Roshan) और दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म की रिलीज को 12 दिन ही बचे हैं लेकिन अभी तक फाइटर का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है. लेकिन अब फाइनली फाइटर के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट ऑफिशियली अनाउंस कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दिन रिलीज होगा फाइटर का ट्रेलर!


सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर (Fighter Trailer) का ट्रेलर फिल्मी फैंस के लिए 15 जनवरी 2024 को दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा. फिल्म के नए पोस्टर के साथ ऋतिक रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फाइटर के ट्रेलर की रिलीज डेट रिवील की है.  रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर का ट्रेलर 3 मिनट 23 सेकेंड लंबा होगा, जिसमें देश भक्ति और IAF ऑफिसर्स के जज्बे की कहानी देखने को मिलेगी. कहा जा रहा है कि फिल्म में भरपूर एरियल एक्शन के साथ-साथ कमाल वीएफएक्स भी देखने को मिलेंगे.   



ऋतिक-दीपिका की केमेस्ट्री करेगी इंप्रेस!


फाइटर (Fighter Movie) फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. ऋतिक-दीपिका के साथ फिल्म में अनिल कपूर, संजीदा शेख और करण सिंह ग्रोवर भी महत्वपूर्ण रोल्स में दिखाई देंगे. फिल्म में एक्शन के साथ-साथ लव रोमांस एंगल भी देखने को मिलेगा. बता दें फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और फिल्म वायकॉम 18 स्टूडियो और Marflix Pictures के कोलैब में बनी है. फाइटर फिल्म सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2024 को दस्तक देने वाली है.