Manish Paul Teases Salman Khan: फिल्मफेयर की ट्रॉफी इन वक्त कई सेलेब्स के घर की शोभा एक बार फिर बन चुकी है. 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में जमकर मस्ती हुई है और बेस्ट फिल्म से लेकर बेस्ट एक्टर तक का अवॉर्ड लेकर खुशी खुशी सेलेब्स घर लौटे. वहीं शो के कई इनसाइड वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ऐसी ही एक वीडियो है जिसमे सलमान खान (Salman Khan) संग मनीष पॉल (Manish Paul) जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान के डान्सिंग स्टेप का उड़ाया मजाक
हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है जिसका गाना नईयों लगदा सबसे पहले रिलीज किया गया था. इस गाने के सामने आते ही लोगों के बीच सलमान का डान्सिंग स्टेप्स काफी वायरल भी हुआ सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर खूब चर्चा हुई थी. अब फिल्मफेयर अवॉर्ड शो में मनीष पॉल ने इसी स्टेप्स का मजाक उड़ाया. सलमान के सामने मनीष ने विक्की कौशल के साथ मिलकर इस पर डांस किया. लेकिन फिर स्टेज पर खड़े सलमान खुद इस पर डांस करने लगे जिसे देख लोगों ने खूब तालियां बजाई. 



वहीं शो में सलमान खान ने तब समां बांध दिया जब गोविंदा स्टेज पर डांस कर रहे थे. अपने पार्टनर को डांस करता देख वो रूके नहीं बल्कि सीधे स्टेज पर दौड़े चले आए और फिर दोनों की सालों बाद रीयूनियन देख लोगों को भी मजा आ गया. 



आलिया भट्ट बनीं बेस्ट एक्ट्रेस 
बेस्ट एक्ट्रेस की फिल्मफेयर ट्रॉफी इस बार आलिया भट्ट ने अपने नाम की है फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए. शो में रेखा ने उन्हें इस सम्मान से नवाजा. वहीं बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राजकुमार राव ने जीता फिल्म बधाई दो के लिए. इसके अलावा तब्बू को भूल भुलैया 2 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का अवॉर्ड भी मिला .