Flims Clash in December 2023: साल 2023 की शुरुआत बॉलीवुड के लिए शानदार रही. जनवरी में शाहरुख खान ने 'पठान' के साथ जो धमाकेदार आगाज किया उससे पूरा साल एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुईं और सबने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया. लेकिन इस साल का आखिरी महीना भी धमाकेदार होने वाला है. दिसंबर में एक नहीं, दो नहीं बल्कि कई सारी फिल्में रिलीज हो रही हैं और ज्यादातर फिल्में का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा. जानिए दिसंबर में कौन सी फिल्में किस दिन रिलीज हो रही हैं और उनकी किस फिल्म के साथ भिड़ंत होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनिमल और सैम बहादुर- 1 दिसंबर
दिसंबर की पहली तारीख यानी कि 1 दिसंबर को दो फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं. इन फिल्मों में रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' रिलीज होने जा रही है. 'एनिमल' में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में है तो वहीं सैम बहादुर' में विक्की कौशल के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख नजर आएंगी.


 



 


 



 


 


मैरी क्रिसमस और योद्धा - 8 दिसंबर
कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मचअवेटेड फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 8 दिसंबर को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन रिलीज डेट प्री-पोन कर दी गई. इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' भी 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है.


 



 


 


 



 


डंकी और सालार- 22 दिसंबर
शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' भी इसी दिसंबर की 22 तारीख को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर भी बज बना हुआ है. किंग खान की इस साल रिलीज होने वाली ये तीसरी फिल्म होगी. इस फिल्म का क्लैश प्रभास की 'सालार' से होगा. 'सालार' फिल्म भी 22 दिसंबर को रिलीज होगी. साल के अंत में ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाने के लिए तैयार है और किसी भी फिल्म के मेकर्स ये डेट छोड़ने को तैयार नहीं हैं.