Khushi Ibrahim Film: बॉलीवुड के गलियारों से बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. खबरों की मानें तो इब्राहिम के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर होंगी. इस फ्रेश पेयरिंग को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि इन दोनों की फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक साथ खुशी और इब्राहिम?
सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) तो बॉलीवुड में सेटिल हो गई हैं. लेकिन अब उनके बेटे इब्राहिम बॉलीवुड में एंट्री के लिए एकदम तैयार है. रिपोर्ट्स की मानें इब्राहिम और खुशी कपूर एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे. कुछ खबरें तो ऐसी भी हैं कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे. जो एक रोम कॉम फिल्म को लेकर तैयारी कर रहे हैं. 


 



 


बोमन ईरानी का बेटा संभाल सकता है डोर


फिल्मफेयर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के मुताबिक हो सकता है कि बोमन ईरानी का बेटा कायोज ईरानी फिल्म की कमान संभाल सकता है. लेकिन कुछ भी फिलहाल अभी कंफर्म नहीं है. 


 



 


खुशी कपूर का हो चुका डेब्यू


जहां एक ओर इब्राहिम अली खान बॉलीवुड में एंट्री लेने की तैयारी कर रहे हैं तो वहीं खुशी कपूर ने हाल ही में डेब्यू किया है. खुशी की पहली फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में खुशी के अलावा सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी थे. फिल्म का डायरेक्शन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म की स्क्रीनिंग में शाहरुख खान अपने पूरे परिवार सहित तो वहीं बिग बी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं. इन फोटोज में सुहाना, खुशी और अगस्त्य जमकर पोज देते नजर आए थे.