Lalit Modi Car Collection: बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) पूर्व मिस यूनिवर्स/बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते की अनाउंसमेंट के बाद सुर्खियों में छा गए. उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस के साथ मालदीव में अपनी छुट्टियों से कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. आपको बता दें कि ललित मोदी को आईपीएल के कॉन्सेप्ट के लिए जाना जाता है, जो अब दुनिया की सबसे अमीर खेल लीगों में से एक है. भले ही साल 2013 में बीसीसीआई ने उन्हें हमेशा के लिए बैन कर दिया गया था, लेकिन वो ब्रिटेन में एक राजा की तरह रहते हैं. आपको बता दें कि फिलहाल ललित मोदी लंदन में अपने बच्चों आलिया और रुचिर मोदी के साथ रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी को तोहफे में दी मंहगी कार 


ललित मोदी का ताल्लुक दिल्ली के एक अमीर बिजनेसमैन परिवार से है जिनके पास अपनी सुख-सुविधा की हर चीज मौजूद है. उन्हें महंगी गाड़ियों का भी बहुत शौक है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोदी ने अपनी दिवंगत पत्नी मीनल को एस्टन मार्टिन रैपिड गिफ्ट की थी. इस लग्जरी कार की कीमत 4.4 करोड़ रुपये है. हालांकि, अब ये कार बंद हो चुकी है. तब उनकी पत्नी ने ललित को करीब 3.30 करोड़ की एक फेरारी कैलिफोर्निया गिफ्ट की थी. इसके बाद उस कार का दूसरा मॉडल नहीं बनाया गया.


बेटे के पास है इतनी महंगी कार


 पिछले साल ललित मोदी ने अपने बेटे रुचिर को एक Ferrari 812 GTS गिफ्ट की थी, जिसकी भारत में एक्स-शोरूम कीमत 5.75 करोड़ है. इससे पहले साल 2016 में, बेटे रुचिर ने ललित को एक फेरारी F12 बर्लिनेटा तोहफे में दी थी. इस कार की इंडिया में कीमत लगभग 5.60 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोट्स् के मुताबिक, ललित मोदी एक Ferrari 488 Pista Spider के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 4.81 करोड़ रुपये है.



 


ललित मोदी के गैराज में खड़ी हैं और भी कारें


 


इन सब महंगी और लग्जरी गाड़ियों के अलावा ललित मोदी के पास एक BMW 7-सीरीज 760 ली है जो लगभग 1.95 करोड़ रुपये की है. साथ ही उनके पास 5.4 करोड़ की मैकलारेन 720एस और एक बेंटले मल्सैन स्पीड है जिसकी कीमत 4.81 करोड़ रुपये है. सिर्फ कार ही नहीं ललित मोदी के पास आलीशान हवेली भी है. दरअसल, ललित लंदन में एक पांच मंजिला हवेली में रहते हैं जो 7000 वर्ग फुट में फैली हुई है. इस हवेली में 14 कमरे और एक इनबिल्ट लिफ्ट है. उनकी हवेली में 7 बाथरूम, दो गेस्ट रूम, चार रिसेप्शन रूम और दो किचन भी हैं. खैर, क्या कहें; सब पैसे का खेल है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर