Sunny Deol and Ayushmann Khurrana Movies: अगस्त महीने में रिलीज हुई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस की चांद कर दी है. एक तरफ गदर 2 (Gadar 2) की आंधी है कि थमने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म तीसरे रविवार को भी 17 करोड़ की बंपर कमाई कर गई है. तो वहीं 'पूजा' की अदाओं पर फिदा हुए लोगों ने रविवार के दिन आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म को 40 करोड़ के पार पहुंचा दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को ग्रोथ लेते हुए ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) ने 16 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर कूटे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्रीम गर्ल पहले वीकेंड पर 40 करोड़ के पहुंची पार!


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movie) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने पहले दिन 10.69 करोड़ की कमाई की थी. फिर दूसरे जिन फिल्म का कलेक्शन 14.02 करोड़ रहा. संडे को आंकड़ों में उछाल देखने को मिला और सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 16 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए. कुल मिलाकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Dream Girl 2) की फिल्म ने पहले तीन दिनों में 40.71 करोड़ की कमाई कर डाली है. मंडे टेस्ट में ड्रीम गर्ल 2 के 50 करोड़ी बनने की उम्मीद की जा रही है. 


450 करोड़ के पार पहुंची गदर 2!


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गदर 2 (Gadar 2 Total Collection) ने रिलीज के 17वें दिन बंपर कमाई की है. रविवार को 17 करोड़ के कलेक्शन के बाद अब गदर 2 की टोटल कमाई 456.95 करोड़ हो गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 के इस हफ्ते 500 करोड़ी क्लब में शामिल होने की पूरी पूरी उम्मीद है.  वहीं अगस्त महीने में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ओएमजी 2 की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के तीसरे रविवार को महज 3.15 करोड़ ही कमाए, जिसके बाद ओएमजी 2 का टोटल कलेक्शन 135.02 करोड़ पहुंच गया है.