Kareena Kapoor Photos: करीना कपूर भी उन सेलेब्स में से हैं जो हर त्यौहार को बड़ी ही उत्सुकता के साथ मनाती हैं. अब गणेश उत्सव (Ganesh Utsav) चल रहा है तो उनके घर बप्पा भी विराजे हैं और अब इसकी झलक करीना कपूर ने दिखा दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वो गणपति की प्रतिमा के सामने बैठी हैं वहीं उनके साथ है उनके लाडले नन्हें जेह (Jeh) और ये तस्वीर इन्हीं की वजह से और भी खूबसूरत हो गई है. इस तस्वीर में जेह की नजरें बप्पा के प्रसाद पर है और इस क्यूटनेस पर हर कोई प्यार लुटा रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही करीना कपूर ने ये तस्वीर शेयर की तो फैंस के खूब रिएक्शन और कमेंट भी इस पर आ रहे हैं. वहीं सबा अली खान ने भी इस पर लिखा- परिवार को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. जेहर के शरारती एक्सप्रेशंस वाकई मनमोहक है. माशा अल्लाह. सिर्फ बुआ सबा को ही नहीं हर किसी को जेह का ये नटखट अंदाज खूब भा रहा है. प्रसाद से भरी थाली पर जेह की नजर है और अगले ही पल वो प्रसाद पर टूट पड़ते हैं. 


पटौदी पैलेस में छुट्टियां मनाते दिखी थीं बेबो
करीना कपूर अपना ज्यादातर वक्त बच्चों तैमूर और जेह के साथ ही बिताती नजर आती हैं. हाल ही में वो पटौदी पैलेस में भी छुट्टियां मनाती नजर आई थीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलती दिखी थीं. 



इसके अलावा खेत में खड़े तैमूर की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं जिनमें तैमूर हाथ में मूली लिए नजर आ रहे थे. तैमूर जब भी हरियाणा के पटौदी गांव आते हैं तो यहां वो पिता सैफ के साथ खेतों में खूब समय बिताते दिखते हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर