Gauhar-Zaid Wedding Video: कहते हैं एक दुल्हन के लिए शादी का दिन सबसे खास होता है फिर चाहे दुल्हन कोई आम सी लड़की हो या फिर कोई सेलेब्रिटी. गौहर खान के लिए भी उनकी शादी का दिन बेहद खास था क्योंकि शादी से कुछ महीने पहले ही उन्हें उनकी जिंदगी भर का प्यार मिल गया था और अब वो दुल्हन भी बनने जा रही थीं. गौहर खान और जैद दरबार की शादी के चर्चे खूब हुए थे और इनके निकाह की जब वीडियो सामने आई तो हर कोई इस शादी की शान देख दंग रह गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसी थी दोनों की पहली मुलाकात
जैद दरबार ने जुलाई 2020 में पहली बार किसी शॉपिंग मार्ट में गौहर को देखा था और देखते ही दिल दे बैठे थे. बस तीन दिन के बाद शॉपिंग जैद ने गौहर को एक मैसेज किया और बताया कि वो कितनी खूबसूरत हैं बस यही से ये दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और फिर प्यार हो गया. 1 महीने के भीतर ही जैद ने गौहर को प्रपोज कर दिया. आखिरदार दोनों ने रिश्ते को एक नया नाम देने की सोच ली और छठे महीने इन दोनों ने तय कर लिया था कि इन्हें हमेशा एक दूसरे का ही होना था. दिसंबर में दोनों ने शादी कर ली. जो खूब लाइमलाइट में रही थी.   



निकाह के वक्त इमोशनल हो गई थीं गौहर
गौहर और जैद की द वेडिंग स्टोरी में एक पल ऐसा भी आया जब गौहर इमोशनल हो गईं वो वक्त था उनके निकाह था जब गौहर अपने आंसुओं पर काबू ना रख सकीं वहीं गौहर को इस तरह देख जैद भी अपनी आंखें नम गोने  खुद को रोक नहीं पाए और इस तरह ये पल दोनों के लिए और भी खा बन गया. गौहर और जैद की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी. जिसमें टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हुए थे.   


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर