Karan Johar Kids Yash-Roohi Birthday: करण जौहर के जुड़वा बच्चों यश और रूही का आज हैप्पी वाला बर्थडे है. ऐसे में इंडस्ट्री के कई सारे सितारे पार्टी में पहुंचे. सामने आए वीडियोज में करीना और सैफ के बच्चे तैमूर-जेह, रानी मुखर्जी, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख, शिल्पा शेट्टी जैसे कई सितारों को देखा गया. सभी इस दौरान मस्ती के मूड में नजर आए. पार्टी के फोटोज और वीडियोज कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर छा गए हैं. बता दें कि बर्थडे पार्टी से निकलते वक्त जेह और तैमूर रिटर्न गिफ्ट लिए भी नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर ने रखी बच्चों की बर्थडे पार्टी 


करण जौहर के बच्चों का नाम यश और रूही है. आज दोनों का बर्थडे है. ऐसे में करण जौहर ने दिल खोलकर पार्टी दी और ढेर सारे सितारों को इंवाइट किया. वहीं करण खुद भी अपने बच्चों की बर्थडे पार्टी में बहुत डैशिंग लुक में नजर आए. हमेशा की तरह उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था.



रानी मुखर्जी का फंकी अंदाज 


बर्थडे पार्टी के लिए रानी में फंकी लुक लिया. डैनिम स्टाइल आउटफिट में वो बहुत सिंपल और कमाल की नजर आई. आउटफिट के साथ उन्होंने क्यूट फुटवियर और आई ग्लासेस पहने हुए थे. पोज देते वक्त वो हमेशा की तरह हंसती नजर आईं. 



जेह और तैमूर की कमाल जोड़ी


बर्थडे पार्टी में करीना और सैफ तो नहीं पहुंचे, पर कपल के लाडले बेटों ने पूरी लाइमलाइट लूट ली. पार्टी से निकलते वक्त उन्हें रिटर्न गिफ्ट और हाथ में गुब्बारे लिए देखा गया. कार में बैठने में पहले जेह के हाथ से बलून छूटकर हवा में उड़ गया.



गौरी और अब्राहम खान भी आए नजर 


पार्टी से निकलते वक्त गौरी को भी उनके बेटे के साथ देखा गया. अब्राहम हर बार की तरह आज भी अपनी मम्मी के साथ बहुत क्यूट लुक में नजर आए. 



रितेश और जेनेलिया भी हुए स्पॉट


रितेश और जनेलिया को भी पार्टी में स्पॉट किया गया. दोनों एक साथ काफी खूबसूरत और खुश दिखाई दिए.