अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में इस सिंगर ने किया घंटों परफॉर्म, देने पड़ी मोटी फीस, VIDEO
Advertisement
trendingNow12273661

अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में इस सिंगर ने किया घंटों परफॉर्म, देने पड़ी मोटी फीस, VIDEO

Anant Ambani Radhika Pre Wedding Video: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत-राधिका का दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन इटली में हुआ. 29 मई से 1 जून तक ये फंक्शन चले. जहां तमाम बॉलीवुडवाले भी पहुंचे. इस बीच एक सिंगर की लाइव परफॉर्मेंस का वीडियो भी सामने आया है जिन्होंने 3 घंटे तक गाने गाए. चलिए बताते हैं कौन हैं ये सिंगर.

राधिका-अनंत

मुकेश अंबानी-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जुलाई में शादी होने वाली है. फिलहाल यूरोप में अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. 29 मई से 1 जून 2024 तक ये फंक्शन इटली और फ्रांस में क्रूज शिप पर हुए. जहां बॉलीवुड वाले भी पहुंचे. अब फंक्शन से लाइव परफॉर्मेंस का एक वीडियो सामने आया है जहां एक सिंगर धमाकेदार परफॉर्म कर रही हैं.

ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर अमेरिकन सिंगर कैटी पेरी हैं जिन्होंने अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में अपनी आवाज का जादू बिखेरा. सोशल मीडिया पर ढेर सारे फोटो वीडियो सामने आया है जहां दावा किया गया कि फ्रांस के कांस में हुई पार्टी में कैटी पेरी ने लगातार तीन घंटे परफॉर्म किया और हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया.

वीडियो आए सामने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by katycat (@katyp.daily)

सोशल मीडिया पर कैटी पेरी के लाइव परफॉर्मेंस के वीडियो भी सामने आए हैं. जहां सिंगर की लाजवाब एनर्जी और पॉपुलर सॉन्ग्स सुनाई दे रहे हैं. कैटी पेरी ने इस फंक्शन के लिए काफी खूबसूरत ड्रेस को भी चुना.

मोटी रकम वसूल की

' द सन' की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कैटी पेरी ने अंबानी परिवार के फंक्शन में परफॉर्में करने के लिए मोटी रकम वसूल की है. उनसे जुड़े सूत्र ने बताया था कि कैटी पेरी ने 'लाखों डॉलर' यानी करोड़ों रुपये चार्ज किए हैं. मालूम हो, उनके अलावा अमेरिकन बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज ने भी स्टैरी नाइट में परफॉर्म किया था.

कौन हैं वो सिंगर, जो अंबानी की पार्टी में परफॉर्म करने का ले रही 45 करोड़? जानें शकीरा समेत इन 7 सिंगर्स की फीस: रिपोर्ट

रिहाना भी आई थीं

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का पहला प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में हुआ था. तब पॉपस्टार रिहाना देश आई थीं. उन्होंने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया था. कहा गया था कि रिहाना ने इस फंक्शन के लिए 75 करोड़ रुपये फीस ली थी.

Trending news