'मुंज्या' का दूसरा रोमांटिक गाना 'तैनू खबर नहीं' OUT, अभय-शरवरी की शानदार केमिस्ट्री में लगा अरिजीत की आवाज का तड़का
Advertisement
trendingNow12273886

'मुंज्या' का दूसरा रोमांटिक गाना 'तैनू खबर नहीं' OUT, अभय-शरवरी की शानदार केमिस्ट्री में लगा अरिजीत की आवाज का तड़का

Munjya Song Tainu Khabar Nahi: मैडॉक फिल्म्स की नई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' का दूसरा रोमांटिक गाना 'तैनू खबर नहीं' जारी कर दिया गया है. गाने के वीडियो में शरवरी वाघ और अभय वर्मा की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. क्या आपने सुना?

Munjya Song Tainu Khabar Nahi Out

Munjya Song Tainu Khabar Nahi Out: मैडॉक फिल्म्स की नई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का दूसरा रोमांटिक गाना 'तैनू खबर नहीं' जारी कर दिया गया है. गाने के वीडियो में शरवरी वाघ और अभय वर्मा की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. हाल ही में गाने का एक टीजर जारी किया गया था. 

गाने के टीजर को देखने के बाद फैंस इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है. गाना सुने में बेहद प्यारा है और खास बात ये है कि इस गाने को बॉलीवुड के फेमस और सभी के पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी प्यारी सी आवाज दी है, जिसके बाद गाना सुनने में और ज्यादा मधुर लग रहा है और फैंस का दिल जीत रहा है. कुछ ही देर पहले जारी हुए इस गाने के वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस फिल्म को लेकर भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

जारी हुआ 'मुंज्या' का दूसरा रोमांटिक गाना

शनिवार को मैडॉक फिल्म्स, अभय वर्मा और शरवरी वाघ ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का एक छोटा सा और प्यारा सा इस गाने का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा था, '@arijitsingh का साल का सबसे बेहतरीन रोमांटिक गाना #TainuKhabarNahi जल्द ही आपके दिलों पर राज करने आ रहा है! आज गाना आउट होगा!'. ऐसे में फैंस काफी समय से गाने के आने का इंतजार कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है और कुछ ही देर पहले गाना जारी कर दिया गया है, जो सुनने में बेहद प्यारा है. 

9 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे करण कुंद्रा, क्यों नहीं कर रहे शादी? अब जाकर बताई वजह

गाने में दिखी अभय-शरवरी की शानदार केमिस्ट्री

गाने के वीडियो में शरवरी वाघ और अभय वर्मा की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. इस गाने को अरिजीत सिंह ने सचिन-जिगर के साथ मिलकर गाया है. साथ ही गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक सचिन-जिगर ने कंपोज किया है. हाल ही में जारी हुए गाने के वीडियो पर ताबड़तोड़ व्यूज आने शुरू हो चुके हैं. बता दें, फिल्म में अभय वर्मा, शरवरी वाघ, मोना सिंह और सत्यराज नजर आने वाली हैं. फिल्म 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों दस्तक देगी. 

Trending news