नई दिल्ली: खबर है कि अक्सर 2 के एक्टर गौतम रोडे और टीवी एक्ट्रेस पंखुरी अवस्थी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दोनों की शादी राजस्थान के अलवर में होने वाली है जिसकी तैयारियां खूब ज़ोर शोर से चल रही है. कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस आशका गोरडिया के बाद अब गौतम और पंखुड़ी ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौतम और पंखुड़ी ने बीते साल ही अपनी सगाई की बात आधिकारिक रुप से शेयर की थी. पंखुड़ी और गौतम सूर्यपुत्र कर्ण के सेट पर मिले थे और तभी इन दोनों के बीच कैमिस्ट्री की ख़बरें सामने आने लगी थी लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों की पुष्टि नहीं की थी. खैर अब फिलहाल दोनों अपनी शादी की तैयारियों में लगे हैं और बीती रात मेहंदी की रात थी. इसकी फोटोज़ सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ट्राग्राम के ज़रिए सामने आई है. 






टीवी से फिल्मों की दुनिया में आए गौतम ने सूर्यपुत्र कर्ण के अलावा सरस्वती चंद्र, नच बलिए और परिचय जैसे सीरियल्स के बाद फिल्म 'अक्सर 2' में काम किया था जिसमें उनके को-स्टार जरीन खान थी. वहीं, पंखुड़ी अवस्थी टीवी सीरियल 'रज़िया सुल्तान' में अपने रोल रज़िया सुल्तान से मशहूर हुईं. इसके अलावा अवस्थी ने ये है आशिकी, सूर्यपुत्र कर्ण जैसे सीरियल्स में भी अहम किरदार निभाए है.