Fatehabad News: घर से लापता युवक का सड़क किनारे मिला शव, परिजनों को हत्या का शक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2477977

Fatehabad News: घर से लापता युवक का सड़क किनारे मिला शव, परिजनों को हत्या का शक

Crime News: फतेहाबाद के रतिया में घर से लापता हुआ एक युवक का शव आज शुक्रवार लहूलुहान हालत में फतेहाबाद रोड पर नहर के पास बरामद हुआ. युवक का सिर बुरी तरह से ईंटों से कुचला हुआ था. 

फतेहाबाद रतिया में घटना स्थल के पास मौजूद भीड़

Fatehabad News: फतेहाबाद के रतिया में घर से लापता हुआ एक युवक का शव आज शुक्रवार लहूलुहान हालत में फतेहाबाद रोड पर नहर के पास बरामद हुआ. युवक का सिर बुरी तरह से ईंटों से कुचला हुआ था. परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या की है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

परिजनों को हत्या का शक 
ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक आकाश वेटर पार्टी में काम करता था. कल रात वह 9:00 बजे घर से काम के लिए रवाना हुआ था. लेकिन जब वह रात भर घर नहीं आया तो उसके परिजनें ने उसकी तलाश शुरू कर दी. आज यानी की शुक्रवार की सुबह फतेहाबाद रोड पर बड़ी नहर के पास युवक का शव लहूलुहान मिला तो उसकी पहचान आकाश के रूप में हुई. इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे. आकाश के भाई अजय ने बताया कि रात भर वे उसकी तलाश में जुटे थे और आज सुबह उन्होंने डेड बॉडी मिली तो देखा कि उसका सर बुरी तरह ईंट पत्थरों से कुचला हुआ था. और पास ही ईंट पत्थर पड़े थे.

ये भी पढ़ें: मैं कोई संत नहीं, कांग्रेस छोड़ने के बाद कैप्टन अजय यादव बोले-किया जा रहा था परेशान

कुछ दिन पहले हुआ था झगड़ा
 परिवार वालों को संदेह है कि कि उनके लड़के की ईंटों से सिर कुचलकर हत्या की गई है. आकाश के चाचा ने बताया कि सात से आठ दिन पहले बस्ती पीरु राम निवासी कुछ युवकों के साथ आकाश का झगड़ा हुआ था. ऐसे में उन पर संदेह जाता है कि इसी झगड़े के चलते आकाश की हत्या की गई है. मौके पर पहुंचे सिटी थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी अभी तक मामले की जांच पड़ताल जारी है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news