एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. उनकी फैमिली को भी लोग इंटरनेट पर काफी पसंद करते हैं. हाल में ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक खास तस्वीर साझा की है.  इसमें उनके हाथ में मेहंदी से तीन 'आर' लिखा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन तीन 'आर' का मतलब पति रितेश देशमुख और उनके दो बेटों रियान और राहिल है. मतलब ये कि इस मेंहदी से बने टैटू का काफी गहरा मतलब है. जेनेलिया ने अपने परिवार के लिए ऐसी प्यारा सा डिजाइन बनवाया है. जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. लोग उन्हें परफेक्ट एक्ट्रेस कह रहे हैं. जो काम के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ भी बखूबी मैनेज करती हैं.


जेनेलिया ने क्यों बनवाए तीन R



तस्वीर में वह कहीं दूर देखती नजर आ रही हैं. उन्होंने गाल पर अपना हाथ रखा हुआ है और तीन 'आर' वाला मेंहदी टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं. टैटू के साथ हार्टबीट लाइन भी है.


जेनेलिया की रितेश से शादी
जेनेलिया और रितेश की शादी को 12 साल हो चुके हैं. दोनों ने एक-दूसरे को नौ साल तक डेट किया और 3 फरवरी 2012 को शादी की. उन्होंने पहले पारंपरिक मराठी रीति रिवाज से और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की.


जेनेलिया के बेटे
इस कपल ने शादी के दो साल बाद 2014 में अपने पहले बेटे रियान का स्वागत किया और 2016 में बेटे राहिल का जन्म हुआ. वर्कफ्रंट की बात करें तो, जेनेलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' की तैयारी कर रही हैं, इसमें आमिर खान और दर्शील सफारी भी हैं. इसके अलावा, उनके पास एक तेलुगु फिल्म 'जूनियर' भी है.


क्यों गायब हो गई 'वीराना' की 'चुड़ैल'? अंडरवर्ल्ड से था खतरा? 3 थ्योरी, जानें अब कहां और किस हाल में हैं जैस्मिन धुन्ना


 


जेनेलिया डिसूजा का करियर
वहीं डेब्यू की बात करें तो उन्होंने रितेश के साथ 'तुझे मेरी कसम' से करियर शुरू किया. कॉलेज स्टूडेंट्स पर आधारित मूवी को लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद उन्हें साउथ इंडस्ट्री से फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मराठी और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है.


इनपुट: एजेंसी