3 दिन पहले एक्टर और राजनेता गोविंदा को गोली लग गई थी. अब मुंबई के अंधेरी के क्रिटी केयर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए हैं. ऐसे में वह व्हीलचेयर चेयर अस्पताल से बाहर आए. सभी पैप्स से बातचीत की. साथ ही अपने चाहने वालों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि वह प्रेस से लेकर अपने फैंस, मुंबई प्रशासन व सभी का शुक्रिया करते हैं. जिन्होंने इस पल में उन्हें सपोर्ट किया और खूब सारा आशीर्वाद दिया. ये पहला मौका है जब गोली लगने के बाद गोविंदा इस तरह फैंस से रूबरू हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैप्स ने गोविंदा के कई वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं. जहां चीची व्हीलचेयर पर मुस्कुराते हुए अस्पताल से बाहर आते हैं. गोविंदा की ये हिम्मत देख फैंस का सीना चौड़ा हो गया. उन्होंने प्रेस से कहा कि वह सभी मीडियाकर्मियों, फैंस, शिवसेना, प्रशासन और अस्पताल का धन्यवाद देते हैं जिन्होंने उन्हें पूरा सपोर्ट किया. वह अब ठीक हैं और घर पर ही पूरी तरह से ठीक न हो जाने तक आराम करेंगे.


गोविंदा की बेटी की आंखों से छलके आंसू



इन वीडियोज में गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा भी नजर आईं. टीना की आंखों से तो आंसू भी छलक पड़े जब वह गोविंदा को यूं बाहर आते देखती हैं. वहीं पत्नी गोविंदा के पैर का भीड़ में ख्याल रखती आईं. 



60 साल के गोविंदा 1 अक्टूबर को खुद की रिवॉल्वर से गोली लगने के कारण घायल हो गए थे. ये हादसा सुबह सुबह हुआ जब वह रिवॉल्वर साफ करके अलमारी में रख रहे थे. इस दौरान अचानक रिवॉल्वर उनके हाथ से छूट गई और लोडिड गन से गोली चल गई. मंगलवार सुबह करीब 4.45 बजे ये हादसा हुआ जिसके बाद उन्हें मुंबई के अंधेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.


10 साल बाद सलमान खान की 378 करोड़ी फिल्म 'किक 2' का ऐलान, 'सिकंदर' के सेट से आई गुडन्यूज


गोविंदा के साथ हुआ हादसा
जब ये हादसा हुआ तो गोविंदा के घर पर न तो उनकी पत्नी थीं न ही बेटी. गोविंदा भी तैयार होकर कोलकाता में इवेंट के लिए निकल रहे थे. गोविंदा को गोली लगने की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड शॉक्ड हो गया था. सबने उनके लिए कामना की थी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.