Haddi OTT Release: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) की मचअवेडेट फिल्म 'हड्डी' के ट्रेलर को तो लोगों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म में नवाजुद्दीन ट्रांसजेंडर बनकर ऐसे धांसू किरदार में नजर आ रहे हैं कि कई बार तो उनका लुक और एक्टिंग देखकर फैंस भी हिल गए. नवाजुद्दीन के लुक और ट्रेलर को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. वहीं अब लंबे वक्त बाद फैंस का इंतजार खत्म हुआ और फिल्म रिलीज डेट और कहां पर रिलीज होगी इसका ऐलान कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

7 सितंबर को होगी रिलीज
नवाजुद्दीन के ट्रांसजेंडर के किरदार ने तहलका मचा दिया है. लाल रंग की साड़ी, कानों में झुमके, माथे पर बिंदी और बड़ा सा बन बनाकर नवाजुद्दीन ने सभी को इंप्रेस कर दिया है. इस ट्रेलर में एक झलक में तो नवाज को पहचानने में भी कई बार मुश्किल हो रही है. इस फिल्म का जब से ट्रेलर सामने आया है फैंस रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है. ये फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को रिलीज हो रही है. 


 



 


इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी 'हड्डी' 
'हड्डी' की डेट के ऐलान के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के नाम का खुलासा हो गया है जिस पर ये फिल्म रिलीज होगी. ये फिल्म जी 5 (Zee 5) पर स्ट्रीम होगी. जिसे आप घर बैठकर आराम से देख सकते हैं.


20-25 ट्रांसजेंडर संग किया काम
'हड्डी' फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक या दो नहीं बल्कि 20 से 25 ट्रांसजेंडर्स के साथ काम किया है. एक चैनल को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने कहा- 'वो किस दुनिया से ताल्लुक रखते हैं इसे मैंने बहुत करीब से ऑब्जर्व किया है. ये किरदार निभाना दिलचस्प रहा. इस जर्नी से बहुत कुछ सीखा है.'