Hania Aamir Saree: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया इन दिनों चर्चा में है. अभिनेत्री जैसे ही सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती है, उनका पोस्ट वायरल हो जाता है. कुछ समय पहले हानिया को बादशाह के साथ दुबई में पार्टी करते हुए भी देखा गया था. हाल ही में हानिया ने एक और वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका लुक बहुत शानदार दिखाई दे रहा है. पिंक कलर की साड़ी में हानिया कहर ढा रही हैं. आइए जानते हैं उनकी साड़ी की कीमत. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हानिया आमिर ने पिंक साड़ी में ढाया कहर 


हानिया आमिर ने एक ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो शेयर किया है. पहले एक्ट्रेस हूडी में नजर आती हैं और ट्रांसफॉर्मेशन के बाद साड़ी में. पिंक रंग की जॉर्जेट वाली साड़ी के साथ उन्होंने मल्टी कलर ब्लाउज पहना है. वहीं, हानिया के मेकअप की बात करें तो भी काफी शानदार नजर आ रहा है. एक बार फिर हानिया ने अपनी वीडियो पर पंजाबी गाना लगाया है. हानिया की साड़ी जारा शहाजहान ब्रांड की है और उसकी कीमत 34 हजार है. 



वीडियो पर आए 13 मिलियन व्यूज


हानिया आमिर को इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनके इस वीडियो पर 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें पाकिस्तान और भारत के अलावा और भी देशों के बहुत सारे फैंस फॉलो करते हैं. वहीं, वीडियो के कमेंट सेक्शन में हानिया के फैंस उनके लिए एक से बढ़कर एक कमेंट भी लिख रहे हैं. 


कुछ फैंस ने उनके इस लुक को भारतीय एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जैसा बताया है. इस कमेंट पर भी फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. हानिया आमिर ढेर सारे हिट पाकिस्तानी ड्रामा के लिए काम कर चुकी हैं.