Harrdy Sandhu Harrassment: हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) अपने जबरदस्त पंजाबी डांस नंबर्स के लिए जाने जाते हैं. हार्डी की अच्छी खासी फैन बेस है और वे प्राइवेट इवेंट्स में भी परफॉर्म करते नजर आते हैं. बहरहाल, आज हम आपको हार्डी संधू के हाल ही में दिए इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं. इस इंटरव्यू में सिंगर ने बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया है. हार्डी ने बताया है कि एक प्राइवेट इवेंट के दौरान उनका सेक्शुयल हैरेसमेंट  हुआ था, यह किसी और ने नहीं बल्कि एक फीमेल फैन ने ही किया था. क्या था पूरा मामला आइए जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान फीमेल फैन ने की जिद 


हार्डी ने बताया कि एक बार वो किसी प्राइवेट इवेंट्स में परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान एक फीमेल फैन ने उनसे जिद की कि वो उसे स्टेज पर आने दें. हार्डी कहते हैं कि उन्होंने इस फीमेल फैन को खूब मना किया लेकिन वो नहीं मानी. मजबूरन उन्हें इस  30-45 साल के बीच की फीमेल फैन को कहना पड़ा  'आप स्टेज पर आ जाओ’. हार्डी बताते हैं कि इसके बाद इस महिला ने उनके साथ एक गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट की तो वे सहमत हो गए और उनके साथ एक गाने पर डांस करने लगे लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में हार्डी ने सपने में भी नहीं सोचा था.


 
 
फीमेल फैन ने स्टेज पर ही पार की सारी हदें 


इंटरव्यू के दौरान हार्डी ने बताया कि डांस करने के बाद इस फीमेल फैन ने उनसे पूछा कि क्या मैं आपको गले लगा सकती हूं ? जिसपर हार्डी ने हां कह दिया. इसके बाद इस फीमेल फैन ने हार्डी को गले लगाया और उनके कान को चाटने लगी. हार्डी अचानक हुई इस हरकत से बुरी तरह चौंक उठे थे. पंजाबी सिंगर ने कहा कि, सोचिए यदि यही काम मेरे एंड से होता तो मैं क्या कहता ? ऐसी बातें होती रहती हैं.