Taha Shah Instagram Followers: संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' के सोशल मीडिया पर चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, हर कोई 'हीरामंडी' की कहानी के साथ-साथ किरदारों और उन्हें निभाने वाले एक्टर्स की बात कर रहा है. जहां 'हीरामंडी' की महिला ब्रिगेड की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे, वहीं दूसरी तरफ भंसाली की सीरीज में नवाब ताजदार का किरदार निभाने वाले ताहा शाह (Taha Shah) के भी खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहे हैं. ताहा शाह जिन्हें 'हीरामंडी' की स्ट्रीमिंग से पहले कोई जानता भी नहीं था, महज 13 दिनों में नेशनल क्रश बन गए हैं. सिर्फ नेशनल क्रश ही नहीं ताहा शाह के इंस्टाग्राम पर हजारों से मिलियन्स में फॉलोर्स भी पहुंच गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताहा शाह के मिलियन्स में पहुंचे फॉलोअर्स


एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो, 'हीरामंडी' से पहले ताहा शाह के इंस्टाग्राम पर 1.83k फॉलोअर्स थे. लेकिन 'हीरामंडी' के बाद अब एक्टर के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. ताहा शाह (Taha Shah Heeramandi) ने इंस्टैंट बॉलीवुड को बढ़ती फैन-फॉलोइंग पर इंटरव्यू भी दिया है. जहां एक्टर ने बताया कि कैसे हर मिनट उनके फोन की नोटिफिकेशन बजने लगती है. साथ ही एक्टर ने कहा वह 14 साल से इंडस्ट्री में हैं और उन्हें कुछ नहीं मिला. बीते 5-6 सालों में उन्हें अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर 500-600 से ज्यादा लाइक्स नहीं मिलते थे, लेकिन अब उन्हें लाखों-करोड़ों लाइक्स मिलने लगे हैं.  



जिस फिल्म के लिए पैरेंट्स को बिना बताए छोड़ी नौकरी, उसी से रिप्लेस हुईं पटौदी खानदान की बेटी, अब बोलीं- 'पैसों के लिए...' 


तृप्ति डिमरी की भी रातों-रात चमकी थी किस्मत


इंस्टैंट बॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' के सिनेमाघरों में आने से पहले तृप्ति डिमरी (Tripti) के भी कुछ ही लाखों में फॉलोअर्स थे. लेकिन 'एनिमल में भाभी 2 का किरदार निभाकर तृप्ति डिमरी रातों-रात पॉपुलर हो गई थीं. रिपोर्ट की मानें तो तृप्ति डिमरी के एनिमल से पहले फॉलोअर्स 711K थे लेकिन रणबीर कपूर स्टारर फिल्म के आने के एक हफ्ते बाद एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 2.7 मिलियन फॉलोअर्स हो गए थे.  


Chandu Champion के पहले लुक से हाय-तौबा मचाने के बाद Kartik Aaryan लाए बॉक्सर अवतार, फैंस एक्साइटेड