मां बनने के बाद पहली बार नजर आईं दीपिका पादुकोण, डिलीवरी के बाद उड़ी एक्ट्रेस की नींद
Advertisement
trendingNow12468698

मां बनने के बाद पहली बार नजर आईं दीपिका पादुकोण, डिलीवरी के बाद उड़ी एक्ट्रेस की नींद

मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण पहली बार नजर आईं. ये मौका था जब वह मेंटल हेल्थ जैसे विषय पर बातचीत करती दिखीं. सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण हमेशा से ही डिप्रेशन जैसे मुद्दों पर खुलकर बात करती आई हैं. वह खुद इस दर्द से गुजर चुकी हैं.

मां बनने के बाद पहली बार नजर आईं दीपिका पादुकोण, डिलीवरी के बाद उड़ी एक्ट्रेस की नींद

दीपिका पादुकोण वो एक्ट्रेस हैं जो मां बनने के बाद से नजर नहीं आई हैं. लेकिन एक चर्चा में वह जरूर शामिल हुईं. ये मौका था लिव लव लाफ (LLL) फाउंडेशन की लिव लव लाफ लेक्चर सीरीज का. इसे खुद दीपिका पादुकोण होस्ट करेंगी. मालूम हो, ये एक संस्था है जो मेंटल हेल्थ जैसे विषयों में काम करती हैं जिसे खुद एक्ट्रेस ने साल 2015 में स्थापित किया था. सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण हमेशा से ही डिप्रेशन जैसे मुद्दों पर खुलकर बात करती आई हैं. वह खुद इस दर्द से गुजर चुकी हैं.

दीपिका ने लेक्चर सीरीज में खुद को बदलने, सक्सेस के पीछे का राज, खुशी और हेल्थ को लेकर बातचीत की. ये कार्यक्रम 2019 में शुरू हुआ था. अब तक इस मुहीम से कई फेमस हस्तियां और थिंकर्स जुड़ चुके हैं. इस लिस्ट में किरण मजूमदार-शॉ, अनंत नारायणन, मेन्सा ब्रांड्स, अभिनव बिंद्रा, पुलित्जर पुरस्कार विजेता डॉ. सिद्धार्थ मुखर्जी शामिल हैं. 

खुद का ख्याल रखना भूल जाते हैं
दीपिका पादुकोण के साथ अपनी बातचीत में एरियाना ने पांच खास आदतों पर बात की. जैसे नींद, खाना, एक्सरसाइज, स्ट्रेस मैनेज करना और कनेक्शन बनाना.  तब एक्ट्रेस कहती हैं, "अक्सर हम अपनी सक्सेस में इतना खो जाते हैं कि हम अक्सर खुद का ख्याल रखना भूल जाते हैं. सच तो यह है कि जब हम अपना ख्याल रखते हैं, तो बाकी सब कुछ बहुत आसान हो जाता है."

मेंटल हेल्थ पर की बात
दीपिका पादुकोण इस दौरान मेंटल हेल्थ पर बात करते हुए कहा, "चीजें पहले से बेहतर होने लगी हैं, लेकिन बहुत से लोग अभी भी सोचते हैं कि अगर कोई छुट्टी या वीकेंड की छुट्टी लेता है, तो वह मोटिवेटेड नहीं हैं. हम अक्सर उन लोगों की तारीफ़ करते हैं जो देर रात तक काम करते हैं और उन्हें मेहनती और समर्पित कहते हैं., मुझे पता है कि बेहतर प्रदर्शन करने और अच्छा काम करने के लिए आपको आराम और रिकवरी की ज़रूरत होती है."

उड़ी रातों की नींद
बेटी होने के बाद दीपिका लगातार बच्ची की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं. ऐसे में उन्हें पूरी तरह से आराम नहीं मिल पा रहा है. उनकी रातों की नींद उड़ चुकी है. उन्होंने इस बातचीत में ये भी कहा कि जब आप इतना थक जाते हो तो इसका असर आपके सोचने-समझने की क्षमता पर भी पड़ता है. मुझे स्ट्रेस और बर्नआउट महसूस होता है क्योंकि नींद ठीक से पूरी नहीं हो पाती.

मूवी रिव्यू: इमरान हाशमी की ‘कलयुग’ का कॉमेडी वर्जन है ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’

 

मां बनने के बाद पहली बार आईं नजर
मालूम हो, ये पहला मौका है जब दीपिका पादुकोण डिलीवरी के बाद पहली बार नजर आईं. वह मेंटल हेल्थ जैसे मुद्दे पर डिस्कस करती दिखीं. दीपिका और रणवीर सिंह के घर 8 सितंबर 2024 को बिटिया का जन्म हुआ था.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news