New Entry in Heeramandi: 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म के बाद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी मचअवेटेड 'हीरामंडी' (Heeramandi) वेब सीरीज के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही इस वेब सीरीज का पोस्टर रिलीज हुआ था. जिसे फैंस ने खूब सराहा था. वहीं अब इस वेब सीरीज को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि इसमें बॉलीवुड की दिग्गज हीरोइन की एंट्री होने वाली है. खास बात है कि इस हीरोइन की एंट्री होने के बाद इस वेब सीरीज को और भी ज्यादा फायदा होगा. क्योंकि ये हीरोइन ऐसी हैं जो इस वेब सीरीज को हिट कराने में अहम भूमिका निभा सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि रेखा हैं. खबरों की मानें तो वेब सीरीज में रेखा एक गाने में नजर आ सकती हैं. फिलहाल मेकर्स रेखा से बातचीत कर रहे हैं. हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है. 


 



 


 


पोस्टर में नजर आईं ये हीरोइनें
'हीरामंडी' वेब सीरीज के पोस्टर में एक साथ 6 हीरोइनें नजर आईं. जिनके नाम हैं सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख. इस वेब सीरीज को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 


 



 


मोशन पोस्टर के हुए थे चर्चे
खास बात है कि अभी तक इस वेब सीरीज की डेट को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म के पहले लुक, इसके मोशन पोस्टर में इतना जरूर लिखा है कि तब की कहानी है, जब 'कोठेवालियां भी रानी हुआ करती थीं..' आपको बता दें, इस वेब सीरीज के साथ संजय लीला भंसाली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं. ऐसे में फैंस इस वेब सीरीज को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे