कंगना रनौत को मिला विनिंग सर्टिफिकेट, लोकसभा चुनाव डेब्यू में मारी बड़ी बाजी; VIDEO
Advertisement
trendingNow12279948

कंगना रनौत को मिला विनिंग सर्टिफिकेट, लोकसभा चुनाव डेब्यू में मारी बड़ी बाजी; VIDEO

Kangana Ranaut receives winner certificate: राजनीति में अपनी किस्मत अजमाने के लिए हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से चुनावी रण में उतरीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने डेब्यू पर ही झंडे गाड़ दिया. उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को मात दी. कंगना ने जीत के बाद विनिंग सर्टिफिकेट लिया और हाथ जोड़कर धन्यवाद दिया.

कंगना रनौत ने गर्व से फ्लॉन्ट किया विनिंग सर्टिफिकेट

Lok Sabha Election 2024​: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव (lok sabha chunav results 2024) जीतने के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में भी क्वीन बनकर उभरी हैं. कंगना रनौत ने अपनी पहली ही कोशिश में बड़ी जीत हासिल की उन्होंने उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को मात दी और 74 हजार 755 वोटों के अंतर से चुनाव जीता. चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने विनिंग सर्टिफिकेट हासिल किया और धन्यवाद दिया.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपना विनिंग सर्टिफिकेट (Winning Certificate) लेने के लिए गुलाबी रंग की सिंपल सी साड़ी पहनकर गई थीं. उन्होंने गले में मोतियों का नेकलेस और कान में मोतियों के झुमके पहने हुए थे. जीत के बाद विनिंग सर्टिफिकेट लेते हुए खुशी कंगना के चेहरे पर साफ झलक रही थी.

Lok Sabha Result: भोजपुरी के 2 सुपरस्टार हारे तो 3 बंगाली एक्ट्रेस ने गाड़ा झंडा, हेमा से कंगना तक, जानें लोकसभा चुनाव में सेलेब्स का रिपोर्ट कार्ड

कंगना रनौत ने खुद शेयर किया वीडियो
कंगना रनौत ने विनिंग सर्टिफिकेट लेते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. सर्टिफिकेट लेने के बाद कंगना ने मीडिया की तरफ हाथ जोड़कर अभिवादन किया. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मंडी की सांसद.'

जीत के बाद हुआ कंगना का जमकर स्वागत
कंगना रनौत ने जीत के बाद अपना विनिंग सर्टिफिकेट विक्ट्री साइन के साथ फ्लॉन्ट किया. इस दौरान उनके चेहरे पर गर्व और खुशी साफ देखा जा सकती है. जीत के बाद कंगना का अपने इलाके में जमकर स्वागत हुआ. उन पर फूलों की बारिश की गई, मालाएं पहनाई गईं और आरती भी उतारी गई. 

'मेरी फिल्म सबसे बड़ी है...' रणबीर कपूर के डेब्यू पर ये क्या बोल गए थे शाहरुख खान?

पीएम मोदी को दिया जीत का क्रेडिट
कंगना रनौत ने लोकसभा चुनावों में अपनी जीत का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया. उन्होंने कहा कि मेरा राजनीति में कोई खास मुकाम नहीं था. मैंने यह चुनाव मोदी के नाम पर लड़ा. एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का बेहद खास दिन है, क्योंकि उन्होंने अपना पहला चुनाव जीता है. कंगना रनौत ने कहा, ''मैं इस समय इमोशनल हूं. मैं आभारी हूं कि मंडी के लोगों ने बीजेपी और पीएम मोदी के सुशासन को चुना.'' साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि अब वह कहीं जाने वाली नहीं हैं. वह मंडी के लोगों से मिलती रहेंगी.

Trending news