Hema Malini: हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड सितारों के फैंस कुछ भी कर सकते हैं. यही वजह है कि अक्सर सितारों के आसपास फैंस का जमावड़ा लगा रहता है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान हेमा मालिनी को देख भी फैंस ने सेल्फी की गुजारिश की. इस दौरान एक्ट्रेस ने हां और ना कहने के बजाए कुछ ऐसा कह दिया कि अब वो वायरल हो रही हैं. देखते ही देखते 'सेल्फी लेने के लिए थोड़ी आए हैं...' बयान सोशल मीडिया पर छा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुआ हेमा मालिनी का वीडियो


कुछ देर पहले हेमा मालिनी गुलजार साहब की बायोग्राफी 'गुलजार साहब: हजार राहें मुड़के देखीं' के लॉन्च इवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान फैन ने उनसे सेल्फी की गुजारिश की. फिर क्या था, हेमा मालिनी ने बिना एक मिनट लिए भी कह दिया 'सेल्फी लेने के लिए थोड़ी आए हैं.' लोगों को उनका यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. 



ड्रीम गर्ल का लुक 
इस दौरान हमेशा की तरह हेमा मालिनी साड़ी में नजर आईं. उन्होंने बनारसी साड़ी को ज्वेलरी के साथ कैरी किया था. वहीं, हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने कर्ल करके खुले बाल रखे थे. 


जया बच्चन से कर रहे हैं कंपेयर 
फैंस का कहना है कि जया बच्चन के बाद हेमा मालिनी ने भी लोगों के साथ बुरा बर्ताव करना शुरू कर दिया है. कुल मिलाकर कहें तो लोगों को अभिनेत्री का बर्ताव एक आंख नहीं भाया. बता दें कि पैपराजी और फैंस के साथ कई मौकों पर जया बच्चन भी कुछ ऐसा कर बैठती हैं कि उनका वीडियो भी वायरल हो जाता है.