नई दिल्लीः प्रभास (Prabhas) और एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म ‘छत्रपति’ (Chatrapathi) का बॉलीवुड रिमेक बन रहा है, जिसमें बैलमकोंडा साई श्रीनिवास (Bellamkonda Sai Srinivas) मुख्य भूमिका निभाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेलमकोंडा निभाएंगे लीड रोल
आपको बता दें कि पेन स्टूडियोज के जयंतीलाल गाडा ने फिल्म के रीमेक को बनाने का जिम्मा लिया है और बैलमकोंडा को लीड रोल के लिए कास्ट किया है.


गाडा ने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘छत्रपति’ एक बेहतरीन स्क्रिप्ट है और इसे बॉलीवुड में लाने के लिए हमें एक साउथ के स्टार की जरूरत थी. इसके लिए हमें बेलमकोंडा एकदम फिट लगे. हम इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं. तब कुछ तेजी से हो रहा है. हमने बॉलीवुड के अनुसार स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव किए हैं.’


ये भी पढ़ेः जब Yami Gautam के माता-पिता ने Vicky Donor के लिए कही थी ऐसी बात


मूल फिल्म ‘छत्रपति’ में प्रभास (Prabhas) नजर आये थे. यह फिल्म एक युवा शिवाजी और उनके परिवार की कहानी है. फिल्म को टॉलीवुड में भारी सराहना मिली थी और यह सुपरहिट साबित हुई थी.


बेलमकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू
वीवी विनायक ने ही ‘अल्लुडु सीनू’ के साथ टॉलीवुड में बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास को लॉन्च किया था और अब वह युवा हीरो को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.


बेलमकोंडा ने उत्साहित होकर कहा कि यह बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म के लिए एक आदर्श प्रोजेक्ट है. यह मेरे पहले निर्देशक वीवी विनायक सर के साथ फिर से जुड़ने का एक शानदार अवसर है. 
यकीनन, प्रभास (Prabhas) ने जो भूमिका निभाई है, उसे फिर से दोहराना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. मुझे इस फिल्म से जुड़ने की खुशी है.


मनोरंजन की और खबरें पढ़ें