Tanushree Dutta On Being Harassed: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चा में है. एक पोस्ट शेयर कर तनुश्री ने जो कुछ बताया उसे जानकर हर कोई ना सिर्फ हैरान बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी शक की नजरों से भी देख रहा है. तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने खुलासा किया है कि उन्हें काफी समय से हैरेस किया जा रहा है. उनके सामने तरह-तरह की परेशानियां खड़ी की जा रही हैं. लेकिन वो हार नहीं मानेंगीं और सुसाइड तो बिल्कुल भी नहीं करेंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तनुश्री दत्ता ने मांगी मदद
एक्ट्रेस तनुश्री ने जो भी कुछ उनके साथ हुआ वो डिटेल में बताया है. उनके मुताबिक पहले उनके बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स कैंसल करवा दिए गए. इसके बाद उनके लिए ऐसी मेड अरेंज करवाई गई जो उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ी कर रही थी वो उनके पानी में दवाईयां मिला रही थी जिससे वो बीमार हो गई थीं. इतना ही नहीं तनुश्री दत्ता की गाड़ी के ब्रेक के साथ भी छेड़छाड़ हुई. जिसके बाद वो 40 दिनों तक मुंबई से दूर रहीं. लेकिन अब जब वो वापस आई हैं तो उनके घर के सामने कुछ अजीबो गरीब चीज़े रखी जा रही हैं. इसके अलावा तनुश्री दत्ता ने ये भी साफ-साफ कह दिया है कि वो काफी हैरेस हो रही हैं उन्हें मदद की जरूरत है लेकिन वो परेशान होकर सुसाइड नहीं करेंगी. 



तनुश्री ने बॉलीवुड माफिया, महाराष्ट्र के पुराने राजनीतिक सर्किट और नापाक राष्ट्रविरोधी आपराधिक तत्व को इसके पीछे बताया है. उनके मुताबिक जिस  NGO को उन्होंने एक्सपोज किया था वो ही इसके पीछे शामिल हैं. 


2018 में नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप
साल 2018 में जब मीटू आंदोलन की शुरुआत हुई तो तनुश्री दत्ता ने गंभीर आरोप नाना पाटेकर पर लगाए थे. उन्होंने अपने आरोपों में कहा था कि 2009 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके करीब आने की कोशिश की थी. उनका ये बयान खूब चर्चा में रहा और इस पर खूब हंगामा भी मचा. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर