IIFA 2023 Celebrities Look: आईफा के ग्रीन कार्पेट पर हुस्न के जलवे खूब दिखे तो साथ ही फैशन के अतरंगी रंग भी खूब नजर आए. लेकिन इस बीच नजरें आकर थम गईं जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पर जो काफी अलग लुक में नजर आ रही थीं. जैकलीन ने इस दौरान बॉडीकॉन आउटफिट कैरी किया लेकिन इसके साथ उन्होंने एक प्लेन ट्रेल को सिर के ऊपर से ले रखा था जिससे ऐसा लग रहा था कि जैकलीन ने सिर पर पल्लू किया है. हालांकि फैंस को उनका ये अंदाज भी काफी भाया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बात करें सारा अली खान की तो कल तक कोलकाता में अपनी फिल्म जरा हट के जरा बच के प्रमोट कर रहीं सारा अली खान सीधे आईफा में हिस्सा लेने के लिए अबू धाबी पहुंचीं जहां भी वो विक्की कौशल के साथ मिलकर अपनी फिल्म को ही प्रमोट करती दिखीं 


लेकिन इस बीच उन्होंने अपने लुक्स से हर किसी का दिल चुरा लिया. लाल रंग के लिबास में सारा कहर ढाती दिखीं. ये आउटफिट दिखने में भले ही साड़ी जैसा था लेकिन असल में ये साड़ी नहीं बल्कि उसी स्टाइल की एक ड्रेस थी जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. 



वहीं लाल रंग की ड्रेस में कोई और भी था जो आईफा में पहुंचा और महफिल की जान बन गईं. ये थी राखी सावंत जो पूरी हवा हवाई बनकर आईफा के इवेंट पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया को जमकर पोज दिए.      



इस बार आईफा को विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन ने मिलकर होस्ट किया. जो आईफा के लिए पिछले कई दिनों से अबू धाबी में हैं. वहीं अब जल्द ही ये टीवी पर टेलीकास्ट होगा लेकिन फिलहाल इसकी डेट को रिवील नहीं किया गया है. जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी.लेकिन अगले हफ्ते के शनिवार या रविवार को इसके टेलीकास्ट होने की ज्यादा उम्मीद है. 


यह भी पढ़ें- Video: Mughal E Azam के गाने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ से गूंज उठा Times Square, कथक डांसर्स ने देख नजरें ना हटा पाए लोग