Ileana DCruz Son name: इलियाना डिक्रूज (Ileana DCruz) ने पहले बिना शादी के ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करके लोगों को सरप्राइज कर दिया था और अब मां बनने के बाद बेटे की तस्वीर शेयर कर उन्होंने लोगों को फिर से एक और सरप्राइज दे दिया. इलियाना ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है और वो खुशी से फूली नहीं समा रही. अब इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ना चेहरा छिपाया ना नाम
जहां आज सोशल मीडिया के दौर में सेलेब्स अपने बच्चों के नाम से लेकर चेहरे तक रिवील नही करते. वहीं इस बीच इलियाना ने जन्म के बाद ही अपने लाडले का चेहरा दुनिया को दिखा दिया है तो साथ ही नाम का खुलासा भी कर दिया है. बेटे का नाम इलियाना ने कोआ फीनिक्स डोलन रखा है जो काफी यूनिक है. 



इस पोस्ट को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा- बेटे के वेलकम पर हमारी खुशी को जाहिर करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं. हमारा दिल भरा है. खास बात ये है कि इलियाना ने बेटे को 1 अगस्त को ही जन्म दे दिया था लेकिन इसके बारे में उन्होंने 5 दिन बाद फैंस को खुद सोशल मीडिया के जरिए बताया. वहीं जैसे ही ये खबर आई तो हर कोई नए नवेले पैरेंट्स को गुड विशेज भेज रहा है. 


बिना शादी के मां बनी हैं इलियाना
वहीं भले ही इलियाना ने बेटे को जन्म दे दिया है लेकिन उनके पार्टनर को लेकर सस्पेंस बरकरार है. कुछ समय पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर तो की थी लेकिन उससे हिंट तो मिला लेकि कुछ भी साफ नहीं है कि आखिर इलियाना के बेटे के पिता कौन है. वहीं रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इलियाना ने सगाई तो की है लेकिन शादी नहीं. लेकिन सच क्या है उस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है.