नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों 'लव आजकल' के सीक्वल की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं, वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली ने फिल्म के नाम से पर्दा उठा दिया है. फिल्म की शूटिंग के चलते सारा और कार्तिक कई बार एक साथ स्पॉट किए गए. सभी अंदाजा लगा रहे थे कि इस फिल्म का नाम 'लव आजकल 2' होगा. लेकिन इम्तियाज अली ने इस फिल्म के लिए एक अलग ही टाइटल तय किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीते दिनों जहां सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन और इम्तियाज अली के साथ तस्वीरें शेयर करके लिखा था कि वह इन यादों को जीवन भर संजोकर रखने वाली हैं वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली सोशल मीडिया पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. 




इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने फिल्म का नाम लोगों के सामने रिवील किया है. इस फिल्म का नाम 'आजकल' रखा गया है. इम्तियाज अली ने तस्वीर का कैप्शन देते हुए लिखा है, 'यह फिल्म की ऑक्सीजन है, जो आजकल को सांस देती है.' 



इम्तियाज अली के पोस्ट से साफ है कि उनकी नई फिल्म का नाम 'आजकल' होगा. क्योंकि कुछ समय पहले भी ऐसी खबर सामने आई थी कि निर्देशक इम्तियाज अली फिल्म का नाम 'आजकल' रखने पर विचार कर रहे हैं.


बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'आजकल' सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर 'लव आजकल' का सीक्वल है. 


यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें