close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सारा अली खान को महंगी पड़ी कार्तिक के साथ बाइक की सैर, बिना हेलमेट सवारी पर मिला पुलिस का नोटिस

बीते दिनों फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग के दौरान दिल्ली में  कार्तिक आर्यन के पीछे बैठकर सारा ने की थी बाइक पर सैर, यह वीडियो काफी वायरल हुआ था...

सारा अली खान को महंगी पड़ी कार्तिक के साथ बाइक की सैर, बिना हेलमेट सवारी पर मिला पुलिस का नोटिस
फिल्म 'लव आजकल 2' में पहली बार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ नजर आएंगे, (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीते साल के अंत में डेब्यू करने के बाद से बॉलीवुड पर छाईं एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' को लेकर चर्चा में हैं. वैसे तो सारा इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं लेकिन इसी बीच सिंबा गर्ल पर एक नई मुसीबत आ चुकी है. सारा अली खान के नाम पर दिल्ली पुलिस ने एक नोटिस जारी कर दिया है. 

जी हां! सारा भले ही आजकल न्यूयॉर्क में विकेशन एंजॉय कर रही हैं लेकिन दिल्ली पुलिस ने बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के जुर्म में सारा अली खान के नाम का नोटिस जारी कर दिया है. क्योंकि बीते दिनों फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग के दौरान दिल्ली में  कार्तिक आर्यन के पीछे बैठकर सारा ने बाइक पर सैर की थी, यह वीडियो काफी वायरल हुआ था. देखिए वह बाइक वाला वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

saraalikhan and kartikaaryan snapped in delhi 

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

हालांकि जब यह वीडियो वायरल हुआ था उस दौरान काफी लोगों ने सारा को ट्रोल किया था. वहीं अब हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार सारा को दिल्ली पुलिस ने भी हेलमेट न पहनने के अपराध में नोटिस जारी कर दिया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि सारा के खिलाफ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस जल्द ही कार्यवाही भी कर सकती है. 

बता दें कि बीते दिनों ही सारा ने दिल्ली में फिल्ममेकर इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है. इस शूटिंग के खत्म होने और सारा को बेस्ट डेब्यू स्टार का एवॉर्ड मिलने का जश्न कार्तिक आर्यन और फिल्म की पूरी टीम ने एक साथ मनाया था. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें