कार्तिक आर्यन की उड़ती जुल्फों पर चली कैंची, नया लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे!
Advertisement

कार्तिक आर्यन की उड़ती जुल्फों पर चली कैंची, नया लुक देखकर पहचान नहीं पाएंगे!

अगर कार्तिक आर्यन की उड़ती जुल्फों पर आपका दिल अटक जाता था तो अब उनका नया लुक देखकर आपको खासा झटका लग सकता है

कार्तिक आर्यन ने बदला हेयरस्टाइल, फोटो साभार: instagram@kartikaryan

नई दिल्ली: अगर कार्तिक आर्यन की उड़ती जुल्फों पर आपका दिल अटक जाता था तो अब उनका नया लुक देखकर आपको खासा झटका लग सकता है. क्योंकि अब कार्तिक आर्यन ने अपने लंबे बालों पर कैंची चलवा ली है और ऐसा रूप रखकर सामने आए हैं कि पहली नजर में तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल है. 

कार्तिक के लुक्स के साथ उनके हेयर स्टाइल के तो सभी फैन हैं, हर यंग ड्यूट उनकी हेयर स्टाइल को फॉलो करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन कार्तिक ने अपने नए लुक से फैंस बड़ा झटका दिया है. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जो खासी वायरल हो रही है. देखिए यह तस्वीर...

इस तस्वीर की बात करें तो कार्तिक देखकर लग रहा है कि यह तस्वीर किसी फिल्म के सेट की है. इस फोटो में कार्तिक स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. लेकिन यूनिफॉर्म के साथ कार्तिक के लुक उनके बाल सबसे पहले लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. जो बिलकुल किसी आम स्कूल स्टूडेंट की तरह ही हैं. कार्तिक इस लुक में भी चार्मिंग लग रहे हैं.

fallback
कार्तिक आर्यन ने बदला हेयरस्टाइल, फोटो साभार: instagram@kartikaryan

इस तस्वीर के सामने आने से पहले कार्तिक ने एक तस्वीर अपनी सोशल मीडिया वॉल से शेयर की थी जिसमें वह बाल कटा रहे हैं. लेकिन तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. कार्तिक ने कैप्शन में लिखा था, 'जब वी कट'. तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्तिक भी अपने इस नए लुक के चलते काफी एक्साइटेड हैं. 

बता दें कि इन दिनों कार्तिक आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. यह फिल्म इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वेंस है. इसे भी इम्तियाज ही डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिक के अपोजिट सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news