Ira Khan Brother Photo: आयरा खान की शादी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. आयरा, आमिर, किरण और नुपुर के बाद अब जुनैद की तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है. जुनैद आयरा का भाई है, जिससे वो बहुत प्यार करती हैं. आज आयरा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक फोटो भी शेयर की, जो इंटरनेट पर वायरल पर छा गई है. फैंस ने आयरा के भाई की कंपैरिजन हॉलीवुड एक्टर से तक कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयरा ने शेयर की भाई जुनैद के साथ फोटो 


जुनैद और आयरा की तस्वीर 3 जनवरी को मुंबई में आयोजित हुआ कोर्ट मैरिज की है. इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई जुनैद के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आखिरकार हम दोनों की एक साथ फोटो है." फोटो में आयरा के भाई बहुत डैसिंग नजर आ रहे हैं. आयरा दुल्हन के लुक में तो, जुनैद ग्रे सूट में नजर आ रहे हैं.


 



जुनैद को फैंस ने बताया हेनरी कैविल जैसा


जुनैद की तस्वीर जैसे ही सामने आई फैंस ने उन्हें हेनरी कैविल कहना शुरू कर दिया है. हेनरी कैविल हॉलीवुड के फेमस एक्टर हैं और सुपरमैन नाम से जाने जाते हैं. लोगों का कहना है कि जुनैद भी इसी अभिनेता की तरह दिखते हैं. इसके साथ-साथ जुनैद की लुक्स की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


उदयपुर में मस्ती कर है पूरा परिवार 
आमिर खान का पूरा परिवार इन दिनों उदयपुर वेडिंग का आनंद उठा रहा है. खानपान से लेकर नाच गाने तक, सबकुछ जोर-शोर से चल रहा है. शादी की इनसाइड क्लिप्स आयरा खान लगातार अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं.