Aryan Khan GF: शाहरुख खान की तरह उनके लाडले बेटे आर्यन के भी ढेर सारे फैंस हैं. अक्सर किसी ना किसी वजह से आर्यन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. इन दिनों भी उनका नाम लारिसा बोन्सी के साथ जोड़ा जा रहा है. रेडिट पर कई ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं आखिर फैंस दोनों का नाम क्यों जोड़ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या आर्यन खान और लारिसा बोन्सी कर रहे हैं डेट? 


रेडिट पर वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान और लारिसा बोन्सी एक साथ नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे के परिवार के साथ भी खास बोंड शेयर करते हैं.लारिसा की मम्मी के बर्थडे पर आर्यन ने अपनी ब्रांड का गिफ्ट उन्हें भेजा था और इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी लगाई थी. हालांकि, आर्यन और लारिसा ने इस बारे में अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया है. 



शनाया कपूर के साथ भी जुड़ चुका है नाम 


बता दें कि आर्यन खान के रिलेशनशिप से जुड़े पोस्ट इंटरनेट पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. लारिसा बोन्सी से पहले शाहरुख के लाडले का नाम शनाया कपूर के साथ भी जुड़ा था. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. 



इसे भी पढ़ें- बहुत खास थी शाहरुख खान और यूएस एंबेसडर एरिक गार्सेटी की मुलाकात, बोले - 'मुझे अंदाजा नहीं था...'


आर्यन खान की ब्रांड


आर्यन खान ने हाल ही में D'Yavol X नाम से अपना लग्जरी स्ट्रीट वियर ब्रांड लॉन्च किया है. इन दिनों वो अपनी ब्रांड पर फोकस कर रहे हैं.