Krushna Abhishek and Govinda Fight Reason: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा का रिश्ता एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने मामा संग अपने गिले शिकवों पर बात की और जल्द से जल्द पैचअप की उम्मीद जाहिर की जिससे हर किसी की जुबां पर एक बार इनका झगड़ा और झगड़े की वजह आ गई है. लेकिन इसी इंटरव्यू में कृष्णा ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे लगा कि मामा और भांजे के बीच सुनीता आहूजा शायद दरार बनी हैं और इसी वजह से ये झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.     


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृष्णा ने इंटरव्यू में कही ये बात 
हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने फिर मामा गोविंदा के लिए अपने जज्बातों को बयां कर दिया. उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि पूरे भावुक लम्हे में उनका और मामा गोविंदा का मिलन हो. जैसा कभी खुशी कभी गम में जया बच्चन और शाहरुख खान का हुआ था. हम कहीं मिल जाएं मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.



इसी बीच उन्होंने एक किस्से का जिक्र किया और बताया कि – ‘मैं दुबई के एक मॉल में था जहां दुकानदार ने बताया था कि आपके मामा भी वहीं पर हैं. जैसे ही मैंने उन्हें देखा तो मैं उनकी तरफ दौड़ा लेकिन तभी मामी वहां आ गईं.’ ये कहकर कृष्णा चुप हो गए. इससे एक बात साफ हो गई कि कृष्णा मामी सुनीता की वजह से हर बार अपने कदम पीछे खींच लेते हैं.


सुनीता और कश्मीरा की लड़ाई पड़ी रिश्ते पर भारी
कई साल पहले असल विवाद गोविंदा और कृष्णा की पत्नी के बीच शुरू हुआ था जिसकी चपेट में मामा-भांजे का रिश्ता भी आ गया. दरअसल, कश्मीरा के किए एक ट्वीट को सुनीता आहूजा ने अपने परिवार पर लिया जिसके बाद ही ये सारा विवाद खड़ा हुआ था. हालांकि इस पर खुद कृष्णा ने उनके घर जाकर माफी मांगी थी और इस पर सफाई भी दी थी लेकिन मामी मानने को तैयार ही नहीं हुई बस तब से दोनों परिवारों में बोलचाल पूरी तरह से बंद है.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे