नई दिल्ली: अभिनेता ईशान खट्टर अपने बड़े भाई शाहिद कपूर से बेहद प्रभावित हैं. उन्होंने अपने बड़े भाई शाहिद का वर्णन अपने लिए एक चमकदार उदाहरण के तौर पर किया है. जिस तरह से शाहिद ने 'कबीर सिंह' में अपने किरदार को बखूबी से निभाया है, उसे देख ईशान काफी हैरत में हैं. ईशान ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर 'कबीर सिंह' की कुछ तस्वीरें साझा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फोटो को कैप्शन देते हुए ईशान ने लिखा कि आज अपने बड़े भाई के लिए जितना खुश हो सकता हूं उतना हूं, जो मेरे लिए एक इंसान का सबसे चमकदार उदारहण रहे हैं. ईशान ने यह भी लिखा कि आप एक खोए हुए, जटिल और क्षतिग्रस्त किरदार को इतनी निपुणता के साथ कैसे निभा सकते हैं. 


'उरी' के बाद बॉक्स ऑफिस पर बजा 'कबीर सिंह' का डंका, विवादों के बीच बनी Blockbuster



ईशान ने यह भी लिखा, 'हमेशा से ही मुझे एक जिम्मेदार बेटा, पिता, पति और भाई होने का मतलब बताने के लिए और 'कबीर सिंह' में अपने अभिनय से मुझे चकित करने के लिए आपका धन्यवाद.'



बता दें कि हाल में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' ने पांच दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. इतना ही नहीं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन ग्रॉस कमाई में जबरदस्त बढ़त हासिल की थी. इसी के साथ साल के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की तरह ही 'कबीर सिंह' के आकंड़ों ने भी सबको चौंका दिया है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें