नई दिल्ली: हाल ही में व्यूवरशिप का रिकॉर्ड बनाने वाले फेमस टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में 'संसा' का किरदार निभाने वालीं हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर अपनी खूबसूरती के चलते चर्चा में रहती हैं. सोफी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी भी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब वह जल्द ही एक और बड़ा धमाका करने वालीं हैं. अभिनेत्री सोफी टर्नर का कहना है कि महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना उन्हें पसंद है.



सोफी हाल ही में समाप्त हुए 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में संसा स्टार्क की भूमिका के चलते बेहद लोकप्रिय हैं और अब वह 'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' में जीन ग्रे के रूप में वापस आने वाली हैं. उन्होंने बताया कि महिलाओं के चित्रण को ध्यान में रख वह अपने प्रोजेक्ट्स का निर्धारण करती हैं.


स्क्रीन पर अपने चरित्र के विशिष्ट निरूपण के बारे में पूछे जाने पर सोफी ने जवाब दिया, "यह बहुत मजेदार था."



सोफी ने एक बयान में कहा, "हालांकि मुझे लगता है कि मैं फीमेल केरेक्टर्स के प्रति ज्यादा आकर्षित हूं. पर्दे पर महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना अच्छा लगता है और इन्हीं सारी चीजों की तलाश मुझे अभी अपने स्क्रिप्ट में रहती है--एक सशक्त, मजबूत महिला. मुझे यह भी लगता है आजकल की हर अभिनेत्री को ऐसे ही किसी स्क्रिप्ट की तलाश रहती है."



'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' को एक्स मैन फ्रैंचाइजी के तहत बनाई गई सभी फिल्मों का 'समापन' कहा जा रहा है.


फॉक्स स्टार इंडिया देश में 5 जून को 'एक्स-मेन डार्क फीनिक्स' को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करेगी. (इनपुट आईएएनएस से भी) 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें